RJD ने पार्टी प्रवक्ताओं के लिए जारी किया रोस्टर, तीन कैटेगरी में बांटा

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने प्रवक्ताओं को ए, बी और सी तीन कैटेगरी में बांटा गया है. इसमें पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र को बी कैटेगरी में जगह दी गई है. ग्रुप ए में शामिल प्रवक्ता रोज बयान दे सकते हैं.

RJD ने पार्टी प्रवक्ताओं के लिए जारी किया रोस्टर, तीन कैटेगरी में बांटा
प्रवक्ताओं के साथ तेजस्वी यादव की बैठक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपनी पार्टी के प्रवक्ताओं के लिए एक रोस्टर जारी किया है जिसमें उन्हें तीन कैटेगरी में बांटा गया है. इन नेताओं को इस रोस्टर के हिसाब से ही बयान देने की हिदायत दी गई है और पार्टी ने इनसे लिए दिन भी तय किए हैं.

पार्टी ने प्रवक्ताओं को ए, बी और सी तीन कैटेगरी में बांटा गया है. इसमें पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र को बी कैटेगरी में जगह दी गई है. ग्रुप ए में शामिल प्रवक्ता रोज बयान दे सकते हैं जबकि ग्रुप बी के प्रवक्ताओं को हफ्ते में सिर्फ तीन दिन बयान देने की इजाजत होगी. इसके लिए बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते दिन प्रवक्ताओं के साथ एक बैठक भी की है.

इसी तरह तीसरी श्रेणी में ग्रुप सी के प्रवक्ता आते हैं जिन्हें हफ्ते में दो दिन ही बयान देने की इजाजत है. पार्टी ने इस तरह कुल 19 प्रदेश प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी की है. इसके अलावा राज्य सभा सांसद मनोज झा और नवल किशोर यादव राष्ट्रीय प्रवक्ता की श्रेणी में सबसे ऊपर रखे गए हैं.

पूरी लिस्ट पर नजर डालें तो ग्रुप ए में 9, ग्रुप बी में 4 और ग्रुप सी में 6 प्रवक्ताओं के नाम शामिल हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.