Tarn Taran Attack: पंजाब में तरन तारन के थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, मचा हड़कंप
topStories1hindi1479168

Tarn Taran Attack: पंजाब में तरन तारन के थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, मचा हड़कंप

Rocket Launcher Attack: तरन तारन (Tarn Taran) में थाने के सांझ केंद्र (Sanjh Center) के ऊपर रॉकेट लॉन्चर (Rocket Launcher) से हमला किया गया है. एजेंसियों को इसकी सूचना दे दी गई है.

Tarn Taran Attack: पंजाब में तरन तारन के थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, मचा हड़कंप

Attack In Tarn Taran: पंजाब (Punjab) के तरन तारन (Tarn Taran) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. आतंकियों ने तरन तारन के पुलिस स्टेशन सरहली स्थित सांझ केंद्र (Sanjh Center) पर मध्यरात्रि करीब 1 बजे रॉकेट लॉन्चर (Rocket Launcher) से हमला किया. सरहली पुलिस स्टेशन अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर स्थित है. पुलिस हमले की जांच में जुट गई है. इस घटना की सूचना एजेंसियों को भी दे दी गई है.

हमले के वक्त थाने थे 5-6 पुलिसकर्मी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सरहली थाने के सांझ केंद्र के मेन गेट पर कम तीव्रता वाला विस्फोट हुआ, जिसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. इससे पहले मई, 2022 में पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ था. सूत्रों के मुताबिक, हमले के वक्त सरहली पुलिस स्टेशन में 5-6 पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे. राहत की बात है कि इस हमले में अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.

सांझ केंद्र को पहुंचा नुकसान

रॉकेट लॉन्चर से हमले के बाद सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि सांझ केंद्र में लगा शीशा टूट गया है. शीशे के टुकड़े जमीन पर बिखरे हुए हैं. पुलिस हमलावर का पता लगाने की कोशिश कर रही है. थोड़ी देर में फॉरेंसिक टीम और पंजाब डीजीपी मौके पर पहुंचेंगे.

पाकिस्तान बॉर्डर के पास है तरन तारन

बता दें कि तरन तारन पाकिस्तान बॉर्डर के पास ही स्थित है. वाघा बॉर्डर से तरन तारन की दूरी 43.6 किलोमीटर है. वहीं अमृतसर और तरन तारन के बीच की दूरी महज 25 किलोमीटर है. पुलिस तरन तारन में हुए हमले की जांच कर रही है.

रॉकेट लॉन्चर के हमले से मचा हड़कंप

गौरतलब है कि तरन तारन में सरहली थाने के सांझ केंद्र पर रॉकेट लॉन्चर के हमले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. किसका दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि उसने रॉकेट लॉन्चर से हमला कर दिया, इसकी जांच की जा रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news