कांग्रेस के बागी नेता पायलट ने किया ट्वीट, कहा- असम-बिहार में बाढ़ पीढ़ित की करें मदद
Advertisement
trendingNow1713855

कांग्रेस के बागी नेता पायलट ने किया ट्वीट, कहा- असम-बिहार में बाढ़ पीढ़ित की करें मदद

गौरतलब है कि दोनों पदों से 14 जुलाई को हटाए जाने के बाद बीते चार दिनों में यह उनका पहला ट्वीट है

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने शनिवार को सभी भारतीयों से असम (Assam) तथा बिहार (Bihar) के बाढ़ पीड़ितों की मदद के प्रयासों में योगदान देने की अपील की.

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ खुलकर सामने आने के बाद शुरू हुई सियासी उठापटक के बीच पायलट को उपमुख्यमंत्री पद तथा प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था. पायलट ने ट्वीट किया कि असम तथा बिहार में बाढ़ से प्रभावित परिवारों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं. सिर्फ असम में ही 68 से अधिक लोगों की मौत हो गई तथा 36 लाख लोग प्रभावित हैं.

उन्होंने लिखा, 'मैं सभी भारतीयों से अपील करता हूं कि वे एक साथ आएं और भयंकर बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के प्रयासों में योगदान दें.’ गौरतलब है कि दोनों पदों से 14 जुलाई को हटाए जाने के बाद बीते चार दिनों में यह उनका पहला ट्वीट है. पद से हटाने के बाद पायलट ने मंगलवार को ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं.’

ये भी पढ़ें:- DU में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की तारीख बढ़ी, अब इस डेट तक ले सकेंगे एडमिशन

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news