समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, ‘कुछ लोग मुझे झूठे केस में फंसाना चाहते हैं’
Advertisement
trendingNow11014132

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, ‘कुछ लोग मुझे झूठे केस में फंसाना चाहते हैं’

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जब से गिरफ्तार किया गया है, तभी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े चर्चाओं में बने हुए हैं. रविवार को समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया है.

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जब से गिरफ्तार किया गया है, तभी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े चर्चाओं में बने हुए हैं. रविवार को समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया है. इस पत्र में उन्होंने कहा है कि उन्हें झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है.

  1. समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी
  2. समीर ने कहा- साजिशन उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही
  3. समीर वानखेड़े ने कानूनी कार्रवाई से बचाने की लगाई गुहार

वानखेड़े के खिलाफ रची जा रहीं साजिशें

ड्रग्स केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर विवाद के केंद्र में आए वानखेड़े ने पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले (Hemant Nagrale) को लिखे अपने एक पेज के पत्र में कहा कि उन्हें पता चला है कि कुछ अज्ञात व्यक्ति कथित सतर्कता संबंधी मामले में फंसाने के लिये उनके खिलाफ साजिश के तहत कानूनी कार्रवाई की योजना बना रहे हैं. अपने पत्र में उन्होंने आगे कहा कि उप महानिदेशक (DDG) मुथा अशोक जैन ने पहले ही इस मामले को आवश्यक कार्रवाई के लिए NCB के महानिदेशक (DG) को भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: वाह ने समीर वानखेड़े पर लगाया 8 करोड़ की वसूली का आरोप, NCB ने दिया ये रिप्लाई

कानूनी कार्रवाई से बचाने का किया अनुरोध

साल 2008 बैच के IRS अधिकारी वानखेड़े ने किसी का नाम लिए बिना दावा किया कि कुछ ऊंचे ओहदे के लोगों ने उन्हें मीडिया के जरिए से जेल भेजने और बर्खास्तगी की धमकी दी है. इस पूरे प्रकरण पर उन्होंने पुलिस कमिश्नर से यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि उन्हें गलत मंशा से फंसाने के लिए ऐसी कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाए.

LIVE TV

Trending news