Maharashtra Politics: उद्धव को बर्बाद कर रहे संजय राउत, इस नेता ने ठाकरे गुट को सुनाई-खरी-खरी
Advertisement

Maharashtra Politics: उद्धव को बर्बाद कर रहे संजय राउत, इस नेता ने ठाकरे गुट को सुनाई-खरी-खरी

Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray: शिंदे की अगुआई वाली शिवसेना के मुख्य सचेतक भरत गोगावाले ने यह भी कहा कि शिंदे के बारे में कथित रूप से अपमानजनक और अनुचित शब्द का इस्तेमाल करने के लिए राउत के खिलाफ पुलिस मामले दर्ज किए जा रहे हैं.

Maharashtra Politics: उद्धव को बर्बाद कर रहे संजय राउत, इस नेता ने ठाकरे गुट को सुनाई-खरी-खरी

Shivsena Attacks Sanjay Raut: शिवसेना का धनुष-बाण का निशान एकनाथ शिंदे गुट को दिए जाने के चुनाव आयोग के फैसले के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के एक सहयोगी ने सोमवार को कहा कि शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता संजय राउत उद्धव ठाकरे को बर्बाद करने का अच्छा काम कर रहे हैं. शिंदे की अगुआई वाली शिवसेना के मुख्य सचेतक भरत गोगावाले ने यह भी कहा कि शिंदे के बारे में कथित रूप से अपमानजनक और अनुचित शब्द का इस्तेमाल करने के लिए राउत के खिलाफ पुलिस मामले दर्ज किए जा रहे हैं.

'राउत का काम कर रहा हमारी मदद'

उन्होंने विधान भवन परिसर के बाहर कहा, 'संजय राउत, उद्धव ठाकरे को बर्बाद करने का अच्छा काम कर रहे हैं. उनका काम धीरे-धीरे और लगातार हमारी मदद कर रहा है. हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं.' गोगावले ने कहा कि मीडिया से बातचीत के दौरान शिंदे के खिलाफ राउत ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया था, उस पर नियंत्रण रखा जाना चाहिए था. गोगावले ने कहा, अब, हमारे समर्थकों ने रविवार को की गई अपमानजनक टिप्पणी के लिए राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज करानी शुरू कर दी है. यह उन्हें सबक सिखाएगा कि सार्वजनिक रूप से कैसे बोलना है.'

ठाकरे गुट ने खटखटाया 'सुप्रीम' दरवाजा

महाविकास अघाड़ी (एमवीए) ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुआई वाले गुट को मूल 'शिवसेना' नाम और 'धनुष-तीर' चुनाव चिन्ह देने के चुनाव आयोग (ईसी) के फैसले की निंदा की थी. शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई में कहा था कि यह अप्रत्याशित था और चुनाव आयोग ने अन्याय किया है. शिंदे गुट को आधिकारिक शिवसेना के रूप में मान्यता देने के फैसले के खिलाफ ठाकरे गुट ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. सीजेआई की अगुआई वाली बेंच के सामने ईसी के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका दायर की है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को एक चौंकाने वाले बयान में यह भी कहा कि पार्टी के नाम-चिन्ह पर चुनाव आयोग का फैसला 'अस्वीकार्य' है और मांग की कि चुनाव आयोग को 'भंग' कर देना चाहिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news