Coronavirus: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान कोरोना संक्रमित, बंगाल में कर रहे थे चुनाव प्रचार
Advertisement

Coronavirus: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान कोरोना संक्रमित, बंगाल में कर रहे थे चुनाव प्रचार

Sanjeev Balyan Corona Possitive: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP) के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल रहे संजीव बालियान ने कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से एक दिन पहले नादिया (Nadia) जिले में चुनाव प्रचार किया था. 

फाइल फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर (Coronavirus 2.o) बीते साल की तुलना में कहीं ज्यादा तेज रफ्तार से लोगों को संक्रमण का शिकार बना रही है. सावधानी ही बचाव है यानी मास्क और सोशल डिस्टेसिंग के बिना अगर आप बाहर निकल रहे हैं तो खुद के साथ और भी कई लोगों को खतरे में डाल रहे हैं. इस बीच देश में हर दिन नए मामलों का हर पिछला रिकॉर्ड टूट रहा है. देश में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना के एक लाख से कहीं ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. इस बीच केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) की अगुवाई वाली सरकार के मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

  1. संजीव बालियान कोरोना संक्रमित
  2. ट्वीट कर खुद साझा की जानकारी
  3. संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील

बंगाल में कर रहे थे प्रचार

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से सांसद और पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन राज्यमंत्री संजीव बालियान ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए मैं आइसोलेशन में हूं वहीं बीते कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आये साथियों से निवेदन है कि वो भी अपना कोविड टेस्ट करा लें.'

ये भी पढ़ें- Corona ने तोड़े सारे Record, एक दिन में आए 1 लाख 70 हजार मामले, 16 राज्यों में स्थिति सबसे ज्यादा चिंताजनक

बंगाल में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे संजीव बालियान ने कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से एक दिन पहले नादिया (Nadia) जिले में चुनाव प्रचार किया था. वहीं दो दिन पहले शनिवार यानी 10 अप्रैल को संजीव बालियान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) के रोड शो में भी मौजूद थे.

LIVE TV

Trending news