close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सतीश मिश्रा तृणमूल कांग्रेस की रैली में लेंगे हिस्सा: BSP

आम चुनाव से पहले ताकत दिखाने के लिए यह रैली आयोजित की जा रही हैं जिसमें उनके लाखों समर्थकों के जुटने की संभावना है

सतीश मिश्रा तृणमूल कांग्रेस की रैली में लेंगे हिस्सा: BSP
वामदलों ने रैली में नहीं जाने का फैसला किया है

नई दिल्ली:  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने इस बात की पुष्टि की है कि उसके नेता सतीशचंद्र मिश्रा शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस द्वारा बुलायी गयी विपक्ष की रैली में हिस्सा लेंगे. तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने कहा, 'अभी अभी बसपा ने हमसे इस बात की पुष्टि की है कि उसके राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा 19 जनवरी को विपक्ष की रैली में शामिल होंगे'. 

तृणमूल नेता ने कहा कि बसपा के आने की पुष्टि के साथ ही अब यह स्पष्ट हो गया है कि सभी बड़े विपक्षी दल कांग्रेस, राकांपा, नेशनल कांफ्रेंस, सपा, आप, द्रमुक, जदएस और तेदेपा इस रैली में भाग लेंगे. हालांकि माकपा की अगुवाई में वामदलों ने रैली में नहीं जाने का फैसला किया है.

तृणमूल सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस हफ्ते के प्रारंभ में कहा था कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे अपनी पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे.

तृणमूल नेतृत्व ने एक ट्वीट में दावा किया था कि शनिवार की 'रैलियों की रैली' केंद्र की भाजपा सरकार के लिए विदाई की आहट होगी. पार्टी नेतृत्व ने ट्वीट किया था, '(यह रैली) हमारे महान राष्ट्र की बेहतरी के लिए बहु प्रतीक्षित बदलाव का मार्ग प्रशस्त करने के लिए होगी'. आम चुनाव से पहले ताकत दिखाने के लिए बनर्जी यह रैली आयोजित कर रही हैं जिसमें उनके लाखों समर्थकों के जुटने की संभावना है.

(इनपुट-भाषा)