UP News: यूपी में SDM ज्योति मौर्य जैसा एक और केस, पति ने अपनी पत्नी पर लगाया ये बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow11772008

UP News: यूपी में SDM ज्योति मौर्य जैसा एक और केस, पति ने अपनी पत्नी पर लगाया ये बड़ा आरोप

SDM Jyoti Maurya News: एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) के मामले पर रोज कुछ ना कुछ नया अपडेट आ रहा है और इस बीच, कानपुर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

UP News: यूपी में SDM ज्योति मौर्य जैसा एक और केस, पति ने अपनी पत्नी पर लगाया ये बड़ा आरोप

SDM Jyoti Maurya Case Update: यूपी (UP) में एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) और आलोक मौर्य (Alok Maurya) जैसा एक और मामला सामने आया है. कानपुर (Kanpur) के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने अपनी पत्नी को कर्ज लेकर पढ़ाया था. नर्सिंग कॉलेज में दाखिला दिलाया था. पर अब एएनएम बनने के बाद वो कहती है कि हमारा स्टेटस मैच नहीं होता है. इसके अलावा पत्नी शख्स का अपमान उसके काले रंग के कारण भी किया. शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी उसे काला-कलूटा कहकर चिढ़ाती थी. आइए जानते हैं कि कानपुर से सामने आया ये नया मामला क्या है?

कानपुर में ज्योति मौर्य जैसा केस!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति से अलग होने का ये नया केस कानपुर देहात के मैथा थाना इलाके में हुआ. दरअसल, रविंद्र पुरम गांव के अर्जुन की शादी आज से 6 साल पहले बस्ती की सविता मौर्य से हुई थी. सविता शुरुआत से चाहती थीं कि शादी के बाद भी वो पढ़ाई करें और अर्जुन के मुताबिक, उन्होंने भी इसमें उनका साथ दिया. अर्जुन ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी का दाखिला कानपुर के रामा कॉलेज ऑफ नर्सिंग एंड पैरा मेडिकल साइंस इंस्टीट्यूट में कराया था.

कर्ज लेकर कराई थी पत्नी की पढ़ाई

अर्जुन ने बताया कि उसके पास पत्नी की पढ़ाई कराने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे तो इसके लिए उन्होंने कर्ज तक लिया पर पत्नी को कभी भी पैसे के कमी नहीं होने दी. सविता ने अच्छे से नर्सिंग की पढ़ाई की और उनको फिर दिल्ली के एक हॉस्पिटल में जॉब मिल गई. कुछ ही दिन बीते थे तो अर्जुन को अपनी पत्नी पर शक हुआ और इसके बाद उन्होंने दौड़-भाग करके पत्नी की पोस्टिंग कानपुर देहात के एक स्वास्थ्य केंद्र में करा दी.

ये वजह बताकर पति से हुई दूर

शख्स ने बताया कि यहां भी सविता को ठीकठाक सैलरी मिलती थी. पर इस दौरान धीरे-धीरे सविता के व्यवहार में बदलाव आने लगा. अब वो काला कहकर मुझे अपमानित करने लगी. फिर बाद में उसने साफ-साफ कह दिया कि मैं तुम्हे पसंद नहीं करती हूं. तुम्हारा स्टेटस मुझसे मैच नहीं करता है. इसके बाद सविता अपने पति अर्जुन से दूर हो गईं.

जरूरी खबरें

इन राज्यों में संभलकर! भारी बरसात की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
देनी पड़ेगी दाद! दिल्ली-मेरठ RRTS पर हो गया कमाल, ट्रेन भी चलेगी; बिजली भी बनेगी

Trending news