Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर हैं एजेंट? सामने आया सचिन मीणा संग प्रेम कहानी में नया ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow11936051

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर हैं एजेंट? सामने आया सचिन मीणा संग प्रेम कहानी में नया ट्विस्ट

Karachi to Noida Trailer: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी में ट्विस्ट आ गया है, क्योंकि उनकी लाइफ पर बन रही फिल्म में कुछ अलग ही एंगल दिखाया गया है.

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर हैं एजेंट? सामने आया सचिन मीणा संग प्रेम कहानी में नया ट्विस्ट

Seema Haider Movie Trailer: पाकिस्तान से भारत आने के बाद से ही सीमा हैदर चर्चा में बनी हुई हैं. कराची से नोएडा आने के बाद सीमा ने बताया था कि वो पबजी खेलते हुए सचिन मीणा से प्यार कर बैठीं और फिर चार बच्चों को लेकर भारत आ गईं. अब सचिन मीणा और सीमा हैदर की लव स्टोरी में ट्विस्ट आ गया है, क्योंकि उनकी लाइफ पर बन रही फिल्म में कुछ अलग ही एंगल दिखाया गया है, जिसका नाम 'कराची टू नोएडा' है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें सीमा को एक एजेंट दिखाया गया है.

सीमा को दिखाया गया रॉ का एजेंट

नोएडा आने के बाद सीमा पर रॉ एजेंट और पाकिस्तानी जासूस होने के आरोप लगे और पुलिस ने पूछताछ भी हुई, लेकिन फिल्म के ट्रेलर में अलग ही एंगल है. फिल्म 'कराची टू नोएडा' के 3 मिनट के ट्रेलर में सीमा को रॉ एजेंट दिखाया गया है, जो पाकिस्तान में हिंदुस्तानी जासूस बन कर रह रही थी. ट्रेलर के शुरुआत में कराची के एक शख्स को पुलिस पकड़ती और उसे बताती है कि उसकी बीवी मुमताज हिंदुस्तानी जासूस थी. पाकिस्तान में रह रही जासूस भागकर भारत आ जाता है, जहां उसे कई मुसीबतों का सामने करना पड़ता है. महिला को लोग ताना मारते हैं. इतना ही नहीं पति भी उस पर शक करता है और पूछता है कि बच्चा किसका है.

क्या सीमा हैदर हैं एजेंट?

सीमा हैदर के भारत आने पर यह खबर सामने आई कि सीमा हैदर की लाइफ पर फिल्म बन रही है, जिसमें काम करने के लिए उन्हें ऑफर मिला है. हालांकि, सीमा ने इसे नकार दिया और बताया था कि वो फिल्म में काम नहीं कर रही हैं. लेकिन, उनके ऊपर फिल्म बनने की बात सही साबित हुई. हालांकि, अब तक सीमा हैदरा ने ट्रेलर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है और ना उन्हें एजेंट के तौर पर दिखाए जाने को लेकर कोई सफाई ही दी है.

फिल्म में 'लप्पू' वाला फेमस डायलॉग्स भी

सीमा हैदर के नोएडा आने के बाद उनके पड़ोस की एक महिला ने सचिन को लप्पू बताया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब फिल्म के ट्रेलर में भी भी लप्पू वाला फेमस डायलॉग है. सचिन के पड़ोस में रहने वाली मिथिलेश भाटी ने कहा था, 'क्या है सचिन में...लप्पू सा सचिन है. मुंह में से बोलना वा पे आवे ना. बोलता वो है ना. झिंगुर सा लड़का है, उससे प्यार करेगी.'

फिल्म को लेकर हो सकता है बड़ा विवाद

फिल्म 'कराची टू नोएडा' में सीमा के किरदार का नाम सायमा हैदर है, जिसे रॉ एजेंट दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है और लोग जमकर इसे देख रहे हैं. लेकिन, इस फिल्म पर विवाद भी खड़ा हो सकता है, क्योंकि जिस सीमा हैदर पर पाकिस्तानी एजेंट होने के आरोप लग रहे थे, उसे रॉ का एजेंट दिखाया गया है, जो एक मिशन पर पाकिस्तान गई थी और वो सक्सेसफुल रहा.

Trending news