जब जेल में पापा Shah Rukh Khan को आर्यन ने देखा, जानें उस मोमेंट का हाल
Advertisement

जब जेल में पापा Shah Rukh Khan को आर्यन ने देखा, जानें उस मोमेंट का हाल

गुरुवार (21 अक्टूबर) को Shah Rukh Khan बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे. दोनों के बीच 15 से 20 मिनट की मुलाकात हुए. मुलाकात के दौरान एक जेल कर्मचारी वहां मौजूद था.  

फाइल फोटो.

मुंबई: Aryan Khan ड्रग केस में बीते 18  दिन से हिरासत में हैं, लगातार उनकी जमानत को लेकर अर्जियां लगाई जा रही हैं लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है. बुधवार को सेशंस कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी लगाई गई. हाई कोर्ट 26 अक्टूबर को जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा. इस बीच आर्यन के पिता Shah Rukh Khan पहली बार उनसे मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे. 

  1. मुलाकात के दौरान एक दूसरे को देख शाहरुख और आर्यन खान भावुक हो गए
  2. दोनों के बीच की बातचीत की कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं हुई है

भावुक हुए शाहरुख-आर्यन

पिता और बेटे के बीच करीब 15-20 मिनट की मुलाकात हुई. जेल सूत्रों के मुताबिक मुलाकात के दौरान शाहरुख और आर्यन एक दूसरे को देखते ही भावुक हो गए. हालांकि दोनों के बीच की बातचीत की कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं हुई है. 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के चलते कैदियों से मुलाकात पर रोक लगा दी गई थी. कैदियों से मुलाकात के इस नियम को बुधवार (20 अक्टूबर) को खत्म कर दिया गया, जिसके बाद गुरुवार को शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने जेल पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- बेटे Aryan से मिलने जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, बदले नियम का मिला फायदा

जेल में कैदियों से मिलने के नियम

जेल अधिकारियों ने ज़ी मीडिया से बातचीत में बताया कि आर्थर रोड जेल के भीतर एक मुलाकात रूम बना हुआ है. मुलाकात रूम के भीतर जाने से पहले रिश्तेदार को एक रजिस्टर में अपनी एंट्री करनी होती है और सुरक्षाकर्मियों को अपना पहचान पत्र दिखाना होता है. इसके बाद रिश्तेदार को मुलाकात रूम में जाने की इजाजत मिलती है. मुलाकात रूम में रिश्तेदार अपने साथ मोबाइल फोन या कोई भी सामान लेकर नहीं जा सकता.

अधिकारियों ने बताया कि मुलाकात रूम में कैदी और रिश्तेदार के बीच लोहे की एक ग्रिल, और ग्रिल के दोनों तरफ पारदर्शी कांच लगा होता है. कैदी और रिश्तेदार में इंटरकॉम से बातचीत होती है. आपको बता दें कि इस मुलाकात के लिए अदालत से इजाजत लेने की जरूरत नहीं पड़ती.

जेल में मिले शाहरुख-आर्यन

जेल नियमों के मुताबिक कैदी से उसका कोई भी एक रिश्तेदार सप्ताह में सिर्फ एक बार मुलाकात कर सकता है. ये मुलाकात अधिकतम 20 मिनट के लिए हो सकती है. शाहरुख खान की भी आर्यन से 15-20 मिनट की मुलाकात हुई. मुलाकात के दौरान जेल सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे. 

Trending news