Aryan Khan Drugs Case: बेटे से मिलने जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, बदले नियम का मिला फायदा
X

Aryan Khan Drugs Case: बेटे से मिलने जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, बदले नियम का मिला फायदा

Aryan Khan Drugs Case: ऑर्थर रोड जेल में कैद Aryan Khan से मिलने उनके पिता शाहरुख खान पहुंचे हैं. 

Aryan Khan Drugs Case: बेटे से मिलने जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, बदले नियम का मिला फायदा

मुंबई: Aryan Khan बीते 18  दिन से हिरासत में हैं, लगातार उनकी जमानत को लेकर अर्जियां लगाई जा रही हैं लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है. बीते दिन उनकी जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद आज बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई है. वहीं अब आर्यन के पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहली बार उनसे मिलने जेल पहुंचे हैं.  

आज से होगी जेल में ये शुरुआत

दरअसल, कोरोना प्रतिबंधों में ढील देते हुए आज से यानी 21 अक्टूबर से अब कैदी/अंडरट्रायल कैदियों से उनके संबंधियों के मिलने की अनुमति दे दी गई है. इस बदलाव के बाद अब आज से ज्यादा से ज्यादा दो रिश्तेदार या वकील कैदियों से मिल सकेंगे. तो ऐसे में बीते दिनों से अपने बेटे से मुलाकात न कर पाने वाले  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सुबह-सुबह ही जेल पहुंच गए हैं. 

कुछ ही देर में हुए वापस 

हालांकि कोविड नियमों में शिथिलत के बाद भी मुलाकात का समय कुछ कम रखा गया है. शाहरुख भी नियमों का पालन करते हुए छोटी सी मुलाकात के बाद जेल से वापस लौट गए हैं. 

आर्थर रोड जेल के बाहर लगी है नोटिस 

इस संबंध में कोविड नियमों के बदलाव को लेकर आर्थर रोड जेल के बाहर एक नोटिस लगी है. जिसमें साफ तौर पर बताया गया है कि आज से जेल में पूर्व अनुमति और कोविड  प्रोटोकॉल का पालन करके कैदी से मिल सकते हैं.

आज अदालत नहीं जाएंगे आर्यन 

बता दें कि आज यानी 21 अक्टूबर को इस पर सुनवाई है, लेकिन अब जेल प्रशासन से खबर आई है कि इस सुनवाई में आर्यन खान (Aryan Khan) व अन्य आरोपियों को अदालत नहीं ले जाया जाएगा. इस मामले में जेल अधिकारियों ने पुष्टि की है कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आज अदालत में नहीं ले जाया जाएगा. उनके वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग या भेजे गए वारंट के माध्यम से शामिल होने की संभावना है. ऐसे में संभव है कि आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होने वाली सुनवाई में आर्यन के वकीलों के साथ शाहरुख की मैनेजर मौजूद रहें. 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news