Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता के खुफिया प्लान का भंड़ाफोड़! पुलिस से बचने के लिए आज उठाने जा रही ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow11665317

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता के खुफिया प्लान का भंड़ाफोड़! पुलिस से बचने के लिए आज उठाने जा रही ये बड़ा कदम

Shaista Parveen Secret Plan: शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए शातिर प्लान बनाया है. शाइस्ता परवीन, उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) की आरोपी है. उसके सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम है.

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता के खुफिया प्लान का भंड़ाफोड़! पुलिस से बचने के लिए आज उठाने जा रही ये बड़ा कदम

Shaista Parveen News: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) की आरोपी और माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने गिरफ्तारी से बचने के लिए एक खास प्लान बना लिया है. सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता परवीन की तरफ से आज इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) में अग्रिम जमानत को लेकर याचिका दाखिल की जाएगी. जान लें कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनामी राशि बढ़ाने की तैयारी है. यूपी पुलिस शाइस्ता परवीन के सिर पर इनाम 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर सकती है. शाइस्ता की तलाश में यूपी पुलिस की छापेमारी जारी है. इसके अलावा उमेश पाल मर्डर केस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. अतीक अहमद के भाई अशरफ ने जेल में उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रची थी.

उमेश की हत्या के लिए सीक्रेट मीटिंग

उमेश पाल के मर्डर के लिए सीक्रेट मीटिंग के खातिर 11 फरवरी को असद और गुड्डू मुस्लिम बरेली जेल पहुंचे थे. यहीं अतीक अहमद का भाई अशरफ अहमद बंद था. ज़ी न्यूज़ के पास इसका एक्सक्लूसिव वीडियो भी है. 11 फरवरी को जेल में प्लानिंग के बाद 24 फरवरी को प्रयागराज में वारदात को अंजाम दिया गया. सूत्रों के अनुसार, अतीक गैंग पहले ही उमेश पाल की हत्या करना चाहता था. 10 से 12 फरवरी को यूपी इन्वेस्टर्स समिट के दौरान हत्या को अंजाम देने का प्लान था.

रिमांड के लिए SIT फिर देगी अर्जी

इस बीच, खबर है कि तीनों आरोपियों की रिमांड के लिए पुलिस फिर अर्जी दे सकती है. एसआईटी (SIT) को पूछताछ के लिए कोर्ट में फिर से अर्जी देनी होगी. अतीक अहमद के शूटर्स से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि 2 घंटे के इंतजार के बाद कत्ल किया. इसके लिए ऑपरेशन A-A नाम से WhatsApp ग्रुप बनाया गया था.

विदेशी पिस्टल पर सनी सिंह का बड़ा खुलासा

पूछताछ में अतीक अहमद मर्डर केस के आरोपी सनी सिंह ने ये भी खुलासा किया है कि उसको विदेशी पिस्टल गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या करने के लिए दी गई थी. लेकिन वह पिस्टल लेकर भाग गया और बाद में उसे अतीक अहमद को मारने में इस्तेमाल किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news