Sheezan Khan की फैमिली का तुनिषा की मां पर पलटवार, 'दरगाह-हिजाब' की बात पर दिया जवाब
Advertisement
trendingNow11511159

Sheezan Khan की फैमिली का तुनिषा की मां पर पलटवार, 'दरगाह-हिजाब' की बात पर दिया जवाब

Sheezan Tunisha Case: शीजान खान (Sheezan Khan) के परिजनों ने अब तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां और उसके मामा पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने शीजान खान को बेगुनाह बताया है.

शीजान के परिजनों के तुनिषा की मां पर आरोप

Sheezan's Family Allegations: शीजान खान (Sheezan Khan) के परिजनों ने आज (सोमवार को) प्रेस कॉन्फ्रेंस की. शीजान के परिवार ने तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनिता शर्मा (Vanita Sharma) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने तुनिषा की मां के आरोपों को झूठा करार दिया है. तुनिषा के मामा के आरोपों पर भी शीजान के परिजनों ने अपनी बात रखी है. हिजाब के सवाल पर शीजान की बहन ने कहा कि वायरल हो रही हिजाब वाली तस्वीर उसके फोटो शूट की है. उसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. हम किसी को फोर्स नहीं कर सकते हैं.

शीजान की बहन का आरोप

शीजान खान की बहन फलक नाज ने कहा कि तुनिषा से मेरा बहन का रिश्ता था. मेरी मुलाकात उससे लद्दाख में हुई थी. हिजाब-दरगाह जैसे सवाल उठते ही नहीं, हम किसी को फोर्स नहीं करते. ड्रग्स लेने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि मेरा भाई ड्रग्स नहीं लेता था.

दरगाह के सवाल पर जवाब

शीजान की मां ने कहा कि तुनिषा की मां ने कहा कि फलक, तुनिषा को दरगाह लेकर गईं, क्या आपके पास कोई प्रूफ है? तुनिषा को शीजान ने थप्पड़ मारा तो आपने उस दौरान कुछ क्यों नहीं किया? तुनिषा मेरी बच्ची थी. एक तरफ बच्ची चली गई और दूसरे को आप टॉर्चर कर रही हैं ताकि वो कुछ गलत कदम उठा ले. वो काम नहीं करना चाहती थी, घूमना चाहती थी. 5 महीने हमने उसे बहुत खुशी दी. अगर वो पहले मिली होती तो हमने उसे और खुशी दी होती.

शीजान के वकील ने कही ये बात

वहीं, शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा की आत्महत्या से शीजान और उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है. उनके ब्रेकअप की जानकारी सभी को थी. शीजान को अस्पताल से ही पुलिस ने उठा लिया था. उसका फोन पुलिस ने पहले ही ले लिया था. तुनिषा-शीजान के परिवार के साथ खुश रहते थे. पवन शर्मा जिनको तुनिषा का मामा बताया जा रहा है वो दरअसल उनके मैनेजर थे जिन्हें तुनिषा ने निकाल दिया था.

लव जिहाद के आरोप पर कही ये बात

वकील शैलेंद्र मिश्रा ने आगे कहा कि लव जिहाद जैसा कोई मामला नहीं है. जो तस्वीर आई है वो सेट के दौरान गणेश चतुर्थी की है. तुनिषा अपने परिवार से खुश नहीं थीं. तुनिषा और संजीव कौशल के संबंध बहुत खराब थे, इसकी जांच पुलिस कर रही है. संजीव कौशल और वनिता, तुनिषा के पैसे को कंट्रोल करती थीं. तुनिषा को जरूरत के आधार पर उनकी मां बहुत मांगने पर पैसे देती थीं.

उन्होंने आगे कहा कि तुनिषा ने शीजान को गिटार के अलावा कोई और गिफ्ट नहीं दिया है. संजीव कौशल अपना ट्रीटमेंट कराने आए थे. उन्होंने तुनिषा को चंडीगढ़ ले जाने की बात कही थी, लेकिन वो नहीं गई. संजीव के नाम से भी तुनिषा को पैनिक अटैक आता था. संजीव कौशल और तुनिषा की मां का क्या रिश्ता है और वो कैसे तुनिषा को डोमिनेट करते थे. इससे वो काफी डिस्टर्ब रहती थी. 2016 में तुनिषा और उसकी मां को संजीव ने देर रात घर से निकाल दिया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news