Corona महामारी के हालात पर चर्चा करे संसद, शिवसेना ने उठाई स्पेशल सेशन की मांग
Advertisement

Corona महामारी के हालात पर चर्चा करे संसद, शिवसेना ने उठाई स्पेशल सेशन की मांग

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि देश में कोरोना (Coronavirus) की वजह से हालात विकट हो गए हैं. ऐसे में सरकार को संसद का स्पेशल सेशन बुलाकर इस पर चर्चा करवानी चाहिए. 

दिल्ली में कोरोना मरीज का इलाज करते डॉक्टर (साभार रायटर)

नई दिल्ली: देश में चारों ओर फैले कोरोना (Coronavirus) के प्रकोप के बीच शिवसेना ने संसद का स्पेशल सेशन बुलाने की मांग की है. शिवसेना ने कहा कि कोरोना के हालात पर चर्चा करने के लिए सरकार को इसकी पहल करनी चाहिए.

  1. शिवसेना नेता संजय राउत ने किया ट्वीट
  2. 6 राज्यों के लोगों को दिखानी होगी निगेटिव रिपोर्ट
  3. देश में 2.75 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए

शिवसेना नेता संजय राउत ने किया ट्वीट

शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट करके कहा, 'देश में कोरोना (Coronavirus) की वजह से अभूतपूर्व और युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं. पूरे देश में कंफ्यूजन और टेंशन की स्थिति बनी हुई है. लोगों को बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रही है. वैक्सीनेशन की स्पीड भी थम सी गई है. चारों ओर अफरातफरी की स्थिति है. ऐसे में हालात पर चर्चा करने के लिए सरकार को संसद (Parliament) का दो दिवसीय स्पेशल सेशन बुलाना चाहिए.'

6 राज्यों के लोगों को दिखानी होगी निगेटिव रिपोर्ट

इसी बीच महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार ने कोविड-19 से प्रभावित 6 राज्यों से राज्य में आने वाले लोगों के लिए कोरोना वायरस (Coronavirus) की आरटी-पीसीआर टेस्ट (RT-PCR Test) की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य कर दी है. सरकार के सर्कुलर के मुताबिक केरल, गोवा, राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, गुजरात और उत्तराखंड के ट्रेन यात्रियों को अब महाराष्ट्र आने के लिए यात्रा से शुरू होने से 48 घंटे पहले के अंदर जारी हुई आरटी-पीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. 

ये भी पढ़ें- भारत में Coronavirus का कहर जारी, 24 घंटे में आए 2.75 लाख नए केस; 1625 लोगों की मौत

देश में 2.75 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए

बताते चलें कि पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना (Coronavirus) के कुल 2.75 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वर्ल्डोमीटर के अनुसार, भारत में पिछले 24 घंटे में 2 लाख 75 हजार 306 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए हैं. वहीं इस दौरान 1625 लोगों की जान गई. इसके साथ ही भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 50 लाख 57 हजार 767 हो गई है और 1.75 लाख से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

LIVE TV

Trending news