BJP नेता से मुलाकात की खबरों पर बोले Sanjay Raut, महाराष्ट्र की राजनीति India-Pakistan जैसी नहीं
Advertisement
trendingNow1934598

BJP नेता से मुलाकात की खबरों पर बोले Sanjay Raut, महाराष्ट्र की राजनीति India-Pakistan जैसी नहीं

गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव के बाद से ही बीजेपी (BJP) और शिवसेना (Shiv Sena) के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं. खासतौर से एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी स्कार्पियो मिलने के बाद तो दोनों दलों के बीच जारी जुबानी जंग और तीखी हो गई थी.

 

फाइल फोटो

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीजेपी नेता से गुप्त मुलाकात की खबरों को बेबुनियाद बताते हुए सफाई दी है. सियासी गलियारों में वायरल हो रही खबरों के मुताबिक संजय राउत और बीजेपी (BJP) के पूर्व मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार (Ashish Shelar) के बीच कोई मुलाकात हुई थी जिसके बाद से महाराष्ट्र में सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया था.

  1. बीजेपी नेता से मुलाकात पर सफाई
  2. संजय राउत ने बताया सामान्य भेंट
  3. गुप्त बैठक की खबरें अफवाह: राउत

ऐसी खबरें अफवाह: राउत

ऐसी खबरों के जोर पकड़ते ही खुद संजय राउत ने सामने आकर सफाई थी है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीजेपी-शिवसेना के बीच सियासी खिचड़ी पकने जैसे कयासों को लेकर राउत ने कहा, 'हम एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान मिले थे. इसमें गोपनीय मुलाकात जैसा कुछ नहीं है. महाराष्ट्र की राजनीति भारत और पाकिस्तान जैसी नहीं है. राजनीतिक मतभेदों के बावजूद, हम मिलकर रहते हैं. लेकिन जो लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं वो ही कल के विधानसभा सत्र से पहले अफवाहें फैला रहे हैं.'

ये भी पढे़ं- बड़े शहरों में होगा आपका आशियाना! 8 जुलाई को लगाएं ई-बोली और सस्ते में पाएं घर

इसलिए लगे थे कयास

दरअसल इन्ही खबरों को लेकर आशीष शेलार ने ऐसी किसी बैठक से इनकार किया था, लेकिन उन्हीं की पार्टी के विधान परिषद में नेता विरोधी दल प्रवीण दरेकर ने इस मुलाकात को ‘सदभावना भेंट’ बताकर ऐसे कयासों को रोकने की कोशिश की थी. 

शायराना अंदाज में दिया जवाब

इस सफाई के थोड़ी देर बाद ही संजय राउत ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारी अफवाह के धुएं वहीं से उठते हैं, जहां हमारे नाम से आग लग जाती है.'

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news