Assam: गुटखा के चलते चली गई नाबालिग की जान, हकीकत जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11252281

Assam: गुटखा के चलते चली गई नाबालिग की जान, हकीकत जान उड़ जाएंगे होश

Minor Committed Suicide in Assam: स्थानीय लोगों ने दावा किया कि अपमान सहने में असमर्थ लड़के ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

Assam: गुटखा के चलते चली गई नाबालिग की जान, हकीकत जान उड़ जाएंगे होश

Minor Committed Suicide in Assam: असम के तामुलपुर जिले में 15 वर्षीय एक लड़के ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक दुकान से गुटखा के पैकेट चोरी करने का आरोप लगने के बाद कुछ छात्र नेताओं ने उसकी पिटाई की थी. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उक्त मामले के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गत 31 मार्च को एक दुकान से गुटखा के पैकेट चोरी करने के आरोप में दो लड़कों को शनिवार दोपहर गोरेश्वर के पास नौकाटा इलाके में पब डेफेली आंचलिक छात्र संघ के कार्यालय ले जाया गया.

नाबालिग को किया अपमानित

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘छात्र नेताओं ने कथित तौर पर एक बैठक की और निष्कर्ष निकाला कि दोनों लड़के चोरी में शामिल थे. फिर उन्होंने लड़कों की पिटाई की और उनके परिवारों से पैसे की मांग की.’ स्थानीय लोगों ने बताया, एक लड़के को उसके परिवार द्वारा ‘जुर्माने’ के रूप में पांच हज़ार रुपये का भुगतान करने के बाद घर जाने की अनुमति दी गई, जबकि दूसरे लड़के की पिटाई जारी रही,क्योंकि उसके पिता तुरंत पैसे का भुगतान करने में सक्षम नहीं थे.

पीड़ित ने कर ली आत्महत्या

स्थानीय लोगों ने दावा किया कि अपमान सहने में असमर्थ लड़के ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और पब डेफेली आंचलिक छात्र संघ के एक पदाधिकारी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शनिवार रात छात्र संघ कार्यालय में तोड़फोड़ की.

पुलिस ने की कठोर कार्रवाई

रविवार सुबह पुलिस ने कार्यालय को सील कर दिया और तामुलपुर जिला छात्र संघ ने पब डेफेली आंचलिक छात्र संघ के चार पदाधिकारियों को घटना में उनकी कथित संलिप्तता के लिए निलंबित कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

LIVE TV

Trending news