shraddha murder case: श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सर में पीसकर बनाया था पाउडर, पुलिस ने अपनी चार्जशीट पर किया चाैका देने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11562164

shraddha murder case: श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सर में पीसकर बनाया था पाउडर, पुलिस ने अपनी चार्जशीट पर किया चाैका देने वाला खुलासा

shraddha murder case: आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सर में पीसने के बाद उस पाउडर को ठिकाने लगाया था. दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी. जिसमें हत्या से जुड़े कई ऐसी बातें थी. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

shraddha murder case: श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सर में पीसकर बनाया था पाउडर, पुलिस ने अपनी चार्जशीट पर किया चाैका देने वाला खुलासा

Shraddha murder case: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में आफताब पूनावाला की एक और बात का खुलासा किया है. यह खुलासा भी काफी चौंकाने वाला है. श्रद्धा वॉकर की हत्या करने के बाद करीब तीन महीने तक आफताब उसका शव रखे रहा था. तीन महीने बाद आफताब उसके सिर को ठिकाने लगाने गया था. चार्जशीट में पुलिस ने यह भी लिखा है कि आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सर में पीसने के बाद उस पाउडर को ठिकाने लगाया था. दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी. जिसमें हत्या से जुड़े कई ऐसी बातें थी. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. चार्जशीट में लिखी बातों से साफ है कि आफताब पूनावाला ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दी थी.

मार्बल काटने वाले मिक्सर ग्राइंडर से पीसा
पुलिस की पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने श्रद्धा की कई हड्डियों को मार्बल काटने वाले मिक्सर ग्राइंडर से पीसा था और उसका पाउडर बनाकर फेंक दिया करता था. उंगलियां और शव को जलाने के लिए चिंगारी वाली टॉर्च का प्रयोग किया था. पूछताछ के दौरान आफताब हत्या करने को लेकर अफसोस जता रहा था.

छोटी-छोटी बातों पर होता था झगड़ा
आफताब ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा से उसका झगड़ा हमेशा छोटी-छोटी बातों को लेकर हुआ करता था. 18 मई 2022 को दोनों लोग मुंबई जाने वाले थे लेकिन किसी कारण से आफताब ने अपना टिकट कैंसिल करवा दिया. इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. आफताब को गुस्सा आया और उसने श्रद्धा का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आफताब ने शव को एक बड़े बैग में भरकर फेंकने का प्लान किया. इसके लिए वह एक बड़ा बैग भी ले आया था. मगर उसको यह डर था कि कभी ना कभी वह पकड़ जाएगा. इसलिए उसने शव को टुकड़ों में करके फेकना शुरू कर दिया था.

दिल्ली से लेकर दुबई तक की लड़कियों से थे संबंध

पुलिस की पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि आफताब के संबंध दिल्ली से लेकर दुबई तक की लड़कियों से थे. जिसकी वजह से आए दिन झगड़ा हुआ करता था. आफताब ने बताया कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद शरीर के 35 टुकड़े किए और फिर उन्हें फ्रिज में रख दिया ताकि वह बदबू ना करें. पुलिस को शरीर के 20 से भी कम टुकड़े बरामद हुए हैं. श्रद्धा के टुकड़े करने के लिए उसने एक आरी, एक हथोड़ा और तीन चाकू का इस्तेमाल किया था.

गर्लफ्रेंड के आने पर फ्रिज से हटा देता था टुकड़े
हत्या के बाद आफताब के घर पर उसकी एक गर्लफ्रेंड आने लगी थी. जब कभी वह घर पर आती थी तो आफताब फ्रिज से श्रद्धा के शव के टुकड़े निकालकर अलग रख देता था और उसके जाते ही फिर से फ्रीज में लगा देता था. गूगल के विश्लेषण से पता चला कि 18 मई के बाद से श्रद्धा का अकाउंट आफताब के फोन से चल रहा था. हत्या करने के बाद आफताब ने अपने लिए जोमैटो से एक चिकन रोल ऑर्डर किया था. हत्या के दूसरे दिन तक आफताब ने पानी की कई बोतलें मंगवाई थी.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news