उपचुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा, BJP MP अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला
Advertisement
trendingNow1981710

उपचुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा, BJP MP अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला

पश्चिम बंगाल में 30 सितंबर को 3 सीटों पर होने वाले विधान सभा उपचुनाव से पहले एक बार फिर हिंसा शुरू हो गई है और बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP Arjun Singh) के घर पर बम से हमला हुआ है.

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP Arjun Singh) के घर पर बम से हमला हुआ है. उनके घर के दरवाजे पर मंगलवार देर रात को 3 देसी बम फेंके गए, हालांकि घटना के समय अर्जुन सिंह घर पर मौजूद नहीं था और इस हमले में उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल रही है ताकि बम फेंकने वालों का पता लगाया जा सके.

  1. बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह घर पर बम से हमला
  2. घर के दरवाजे पर 3 देसी बम फेंके गए
  3. हमले में परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है

राज्यपाल ने सुरक्षा-व्यवस्था पर उठाए सवाल

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने इस हमले पर चिंता जताई है और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'पश्चिम बंगाल में हिंसा थमने का कोई संकेत नहीं मिल रहा है. सांसद अर्जुन सिंह के घर बाहर बम धमाके हुए हैं, जो कानून-व्यवस्था के लिए चिंताजनक है. उम्मीद करता हूं कि बंगाल पुलिस की ओर से इस मामले में तत्काल एक्शन लिया जाएगा. जहां तक उनकी सुरक्षा का सवाल है तो मामले को पहले ही सीएम ममता बनर्जी के सामने उठाया जा चुका है.'

fallback

जान से मारने की साजिश: अर्जुन सिंह

इस मामले पर अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने कहा कि यह उपचुनाव से पहले मुझे जान से मारने की कोशिश है, क्योंकि पार्टी ने मुझे भवानीपुर का इंचार्ज बनाया है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच भी बंगाल सरकार करेगी और पहले की तरह ही मामले को रफा-दफा कर देगी. इस मामले में न एफआईआर होगी न कोई चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

30 सितंबर को होना है उपचुनाव

बता दें कि पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव होने वाले हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भवानीपुर से चुनाव मैदान में हैं. ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री बने रहने के लिए यह चुनाव जीतना ही होगा, क्योंकि इस साल मई में हुए विदान सभा चुनाव में उन्हें नंदीग्राम सीट पर हार का सामना करना पड़ा था. चुनाव आयोग ने  पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों-भवानीपुर, जंगीपुर और समसेरगंज में 30 सितंबर को उपचुनाव कराने की घोषणा की थी.

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news