Sonia Gandhi Health: सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में भर्ती, कोविड से जुड़ी दिक्कतों के कारण निगरानी में रखा जाएगा
Advertisement
trendingNow11217222

Sonia Gandhi Health: सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में भर्ती, कोविड से जुड़ी दिक्कतों के कारण निगरानी में रखा जाएगा

Sonia Gandhi admitted to Hospital: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने 1 जून को हल्का बुखार होने पर कोविड टेस्ट कराया था, जो कि पॉजिटिव आया था.

Sonia Gandhi Health: सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में भर्ती, कोविड से जुड़ी दिक्कतों के कारण निगरानी में रखा जाएगा

Sonia Gandhi admitted to Ganga Ram Hospital: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने 1 जून को हल्का बुखार होने पर कोविड टेस्ट कराया था, जो कि पॉजिटिव आया था. कोविड से जुड़ी समस्याओं के कारण उन्हें आज रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट में कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड से संबंधित मुद्दों के कारण आज गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल में निगरानी के लिए रखा गया है.

सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में भर्ती

उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस के सभी लोगों के साथ-साथ सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं. सूत्रों ने बताया कि सोनिया गांधी रविवार को यहां के सर गंगा राम अस्पताल में रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए आई हैं. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों द्वारा उनकी जांच की जा रही है और उनकी वर्तमान स्थिति स्थिर है.

सीएम अशोक गहलोत ने किया ट्वीट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. सोनिया गांधी को कोविड-19 के बाद की जटिलताओं के कारण रविवार को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया. गहलोत ने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं. सोनिया गांधी को कोविड से संबंधित दिक्कतों के कारण रविवार को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होनी है पूछताछ

अस्पताल के एक सूत्र ने कहा कि वह नियमित जांच के लिए आज गंगा राम अस्पताल आई थीं. इस बीच, अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा था कि नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस अध्यक्ष को 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए नया समन जारी किया है. 75 वर्षीय गांधी को पहले 8 जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह कोविड-19 से संक्रमित हो गई थीं, इसलिए उन्होंने संघीय जांच एजेंसी से एक नई तारीख मांगी थी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news