Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के बीच सोनिया ने राहुल के लिए भेजी खास चीज, कांग्रेस नेता बोले- यूज ही नहीं करता
Advertisement
trendingNow11400014

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के बीच सोनिया ने राहुल के लिए भेजी खास चीज, कांग्रेस नेता बोले- यूज ही नहीं करता

Rahul Gandhi Yatra: वीडियो में एक अन्य व्यक्ति उनसे पूछता नजर आ रहा है कि आप खाली समय में क्या करते हैं? इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी कहते हैं, यात्रा से बचे वक्त में वो एक्सरसाइज करते हैं, किताबें पढ़ते हैं, मां, बहन और दोस्तों से फोन पर बात करते हैं. 

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के बीच सोनिया ने राहुल के लिए भेजी खास चीज, कांग्रेस नेता बोले- यूज ही नहीं करता

Congress President Election: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी लगातार लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और अब तक हजार किलोमीटर से अधिक पैदल भी चल चुके हैं. राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यात्रा के बीच के समय में एक टैंट में पहुंच लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनसे बातचीत भी की. 

इस वीडियो में व्यक्ति ने राहुल से पूछा कि आपके चेहरे पर टैनिंग नहीं दिख रही, कौन सी सनस्क्रीन इस्तेमाल करते हैं ? इसपर राहुल ने पहले टी-शर्ट हटाकर हाथ दिखाया और कहा कि टैनिंग हुई है पर वो सनस्क्रीन इस्तेमाल नहीं कर रहे. जबकि उनकी मां (सोनिया गांधी) ने लगाने के लिए सनस्क्रीन भेजी है.

वीडियो में एक अन्य व्यक्ति उनसे पूछता नजर आ रहा है कि आप खाली समय में क्या करते हैं? इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी कहते हैं, यात्रा से बचे वक्त में वो एक्सरसाइज करते हैं, किताबें पढ़ते हैं, मां, बहन और दोस्तों से फोन पर बात करते हैं. उन्होंने कहा कि मां से पूछता हूं वो क्या कर रही हैं? कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 3500 किलोमीटर तक यह यात्रा चलेगी. इस यात्रा का समापन जम्मू कश्मीर में जाकर होगा.

दूसरी ओर सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं समेत करीब 9500 डेलीगेट (निर्वाचक मंडल के सदस्यों) ने मतदान किया. इस चुनाव से 24 साल बाद गांधी परिवार के बाहर कोई नेता देश की सबसे पुरानी पार्टी का अध्यक्ष चुना जाएगा. कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री ने बताया कि करीब 96 प्रतिशत मतदान हुआ, हालांकि पूरे आंकड़े आने के बाद इसमें कुछ बदलाव हो सकता है.

मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर इस चुनाव में उम्मीदवार हैं. 19 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. गांधी परिवार से करीबी और कई वरिष्ठ नेताओं के समर्थन के चलते खड़गे की दावेदारी मजबूत मानी जा रही है.राहुल गांधी ने कर्नाटक के बेल्लारी में भारत जोड़ो यात्रा से संबंधित कंटेनर के रेस्ट रूम में बने वोटिंग सेंटर पर वोट डाला. उनके साथ वहां उन नेताओं ने भी मतदान किया, जो उनके साथ इस यात्रा में ‘भारत यात्री’ हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news