सोनू सूद ने किया यूट्यूबर मनीष कश्यप का समर्थन, कहा, ‘जितना मैं जनता हूं उसने हमेशा...’
Advertisement
trendingNow11649136

सोनू सूद ने किया यूट्यूबर मनीष कश्यप का समर्थन, कहा, ‘जितना मैं जनता हूं उसने हमेशा...’

Sonu Sood News: सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप की उस याचिका पर सुनवाई की, जिसमें उसने अपने खिलाफ विभिन्न स्थानों पर दायर प्राथमिकियों को एक साथ सम्बद्ध करने की मांग की है.

सोनू सूद ने किया यूट्यूबर मनीष कश्यप का समर्थन, कहा, ‘जितना मैं जनता हूं उसने हमेशा...’

Sonu Sood supports YouTuber Manish Kashyap: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में उतर आए हैं. सोनू ने ट्वीट कर कहा है कि कश्यप ने हमेशा बिहार और बिहार के लोगों के लिए ही आवाज उठाई है. बता दें कश्यप को कथित तौर पर तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी मजदूरों से संबंधित फर्जी वीडियो प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

सोनू ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘जितना भी मैं मनीष कश्यप को जानता हूं उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए ही आवाज़ उठाई है. हो सकता है उस से कुछ गलती भी हुई हो. पर यह बात मैं यक़ीन से कह सकता हूँ कि वो देशहित के लिए ही लड़ा है. न्याय और क़ानून से ऊपर हमारे देश में कुछ नहीं. जो भी होगा सही ही होगा.‘

 

सोनू सूद का यह ट्वीट खासा वायरल हो गया है. खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 6464 लोगों ने रिट्वीट किया है. जबकि 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे ट्वीट को लाइक किया है और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है.

 

सोनू सूद के ट्वीट पर लोगों की अलग-अलग राय
हालांकि सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं. लोग उनकी राय से सहमत भी दिखे लेकिन कई लोगों ने उनकी इस ट्वीट के लिए आलोचना की और तीखे सवाल भी पूछे.

कश्यप की याचिका पर मंगलवार को हुई सुनवाई
सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप की उस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई की, जिसमें उसने अपने खिलाफ विभिन्न स्थानों पर दायर प्राथमिकियों को एक साथ सम्बद्ध करने की मांग की है.

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र, तमिलनाडु और बिहार सरकारों को नोटिस जारी किया और मामले की अगली सुनवाई 21 अप्रैल को निर्धारित की. शीर्ष अदालत ने कश्यप की याचिका पर उनसे एक सप्ताह के भीतर जवाब भी मांगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news