India-Pakistan Match: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रेलवे ने की ये खास तैयारी, क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow11911035

India-Pakistan Match: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रेलवे ने की ये खास तैयारी, क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

India-Pakistan World Cup Match: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच देखने वाले लोगों की भीड़ को देखते हुए मुंबई सेंट्रल और अहमदाबाद स्टेशन के बीच एक जोड़ी विशेष सुपरफास्ट ट्रेन चलाई जाएगी. पश्चिम रेलवे ने बुधवार को यह जानकारी दी.

India-Pakistan Match: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रेलवे ने की ये खास तैयारी, क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

India-Pakistan World Cup Match: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच देखने वाले लोगों की भीड़ को देखते हुए मुंबई सेंट्रल और अहमदाबाद स्टेशन के बीच एक जोड़ी विशेष सुपरफास्ट ट्रेन चलाई जाएगी. पश्चिम रेलवे ने बुधवार को यह जानकारी दी. भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

पश्चिम रेलवे की विज्ञप्ति में कहा गया कि मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद विशेष ट्रेन शुक्रवार रात नौ बजकर 30 मिनट पर मुंबई सेंट्रल से रवाना होगी और अगले दिन सुबह पांच बजकर 30 मिनट पर अहमदाबाद पहुंचेगी. इसी तरह अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल विशेष ट्रेन रविवार को सुबह चार बजे अहमदाबाद से रवाना होगी और उसी दिन दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी.

इसमें कहा गया कि इस ट्रेन के लिए ‘विशेष किराया’ लिया जाएगा. विशेष ट्रेन में एसी 2-टियर, एसी 3-टियर, शयनयान और सामान्य श्रेणी के डिब्बे होंगे और ट्रेन दादर, बोरीवली, पालघर, वापी, वलसाड, नवसारी, सूरत और वडोदरा स्टेशनों पर रुकेंगी. बुकिंग 12 अक्टूबर से सभी सार्वजनिक आरक्षण सेवा (पीआरएस) काउंटरों और भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) वेबसाइट पर शुरू होगी.

बताते चलें कि कप्तान रोहित शर्मा की रिकॉर्ड तोड़ शतकीय पारी के दम पर भारत ने एकदिवसीय विश्व कप के मैच में बुधवार को अफगानिस्तान को 90 गेंद शेष रहते आठ विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जीत हासिल करने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘हमारी क्रिकेट टीम ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में यादगार जीत दर्ज करने के बाद अफगानिस्तान पर प्रभावशाली जीत हासिल करके अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन जारी रखा है. टीम को बधाई.’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news