close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र में बिजली गिरने से 2 दिन में 7 लोगों की मौत हुई

परभणी में बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है. 40 भेडों की भी मौत हो गई है.

महाराष्ट्र में बिजली गिरने से 2 दिन में 7 लोगों की मौत हुई
फाइल फोटो

मुंबईः महाराष्ट्र में बेमौसम बरसात और बिजली गिरने से पिछले 2 दिनों में 7 लोगों के मारे जाने की खबर है. नाशिक के सटाना में बिजली गिरने से पिंटू शिंदे की मौत हो गई है. वह अपने मवेशी चराने बाहर खेत में था. वहीं देवला वाजगाव हौसा कुंवर नाम की बुजुर्ग महिला की भी बिजली गिरने से मौत हुई है. हौसा बारिश में भीग रही अपनी बकरियों को छोडने घर के बाहर निकली थी.

उधर परभणी में बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है. 40 भेडों की भी मौत हो गई है. इस घटना में अन्य एक धनगर गंभीर रुप से घायल हुआ है. परभणी के पाथरी गांव की यह घटना है. धनगर अपने भेडों को लेकर एक पेड के नीचे खडे थे. उसकी वक्त बिजली गिरने से यह हादसा हुआ.

पुणे के येडगांव में भोरवाडी में बिजली गिरने से महेश दशरथ भोर नाम के युवक की मौत हो गई है. महेश अपने आंगण में सो रहा था. जैसे बारिश शुरू हुई तो वह घर के अंदर जाते वक्त ही बिजली गिरी. जिसमें मे बुरी तरह झुलसा और उसकी जगह पर ही मौत हो गई.

15 अप्रैल को हुई 2 लोगों की मौत
नाशिक के मालेगांव में तेज आंधी तूफान के चलते मालेगांव के कैम्प इलाके मे एक पेड गिरा. इस हादसे मे विकास अग्रवाल नाम के 50 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. अन्य एक रिक्शा चालक घटना में गंभीर रूप से घायल हुआ है.

अहमदनगर जिले के शिर्डी से कुछ दूरी पर संगमनेर तालुका के खराड़ी गांव में बालासाहेब निवत्ती साबले की मौत हो गई है.