पीएम मोदी ने रक्षा बलों को दी पूरी छूट, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि उरी आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक के साथ जवाब दिया . 

पीएम मोदी ने रक्षा बलों को दी पूरी छूट, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा: अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

निजामाबाद (तेलंगाना): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने को मजबूर हुआ है क्योंकि अब उसे अहसास हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाबी कार्रवाई के लिए भारतीय सुरक्षा बलों को खुली छूट दे दी है .

निजामाबाद क्षेत्र के अंतर्गत पांच लोकसभा क्षेत्रों के बीजेपी के पदाधिकारियों की एक बैठक में उन्होंने कहा कि पूर्व की यूपीए सरकार में भारतीय सैनिकों के सिर काटे गए लेकिन इस तरह के बर्बर कृत्य का कोई जवाब नहीं दिया गया. शाह ने कहा कि उरी आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक के साथ जवाब दिया . 

अमित शाह ने कहा कि इसी तरह पुलवामा की घटना के बाद भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में आतंकी कैंपों पर हवाई हमले किए. बीजेपी प्रमुख ने कहा, ‘हमारे वायु सैनिकों ने तीन आतंकी कैंपों पर हवाई हमले किए और उन्हें तबाह कर दिया.’

'पाकिस्तान को पहली बार हुआ अहसास आतंकवाद नहीं करेगा काम'
अमित शाह ने कहा, ‘आज पाकिस्तान को पहली बार अहसास हुआ है कि आतंकवाद काम नहीं करेगा...वे गिरफ्तारी करने और (आतंकवाद) इसे रोकने को मजबूर हैं...हमारे नेता नरेंद्र मोदी की राजनीतिक इच्छाशक्ति के कारण ऐसा हुआ है.’ उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने रक्षा बलों को पूरी स्वतंत्रता दे दी है. एक गोली उधर से आई तो इधर से गोले से जवाब दिया जाएगा. ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.

अमित शाह दावा किया कि कांग्रेस और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीएसपी प्रमुख मायावती, टीडीपी सुप्रीमो और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू जैसे नेताओं को शर्मसार होना चाहिए कि वे जवानों के शौर्य पर सवाल कर रहे हैं और (हवाई हमले के) सबूत मांग रहे हैं.