अम्फान तूफान के मुआवजे को लेकर तृणमूल पंचायत सदस्य के साथ मारपीट, भ्रष्टाचार का आरोप

अम्फान तूफान के मुआवजे को लेकर तृणमूल पंचायत सदस्य के ऊपर ग्रामीणों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

अम्फान तूफान के मुआवजे को लेकर तृणमूल पंचायत सदस्य के साथ मारपीट, भ्रष्टाचार का आरोप
फाइल फोटो

उत्तर 24 परगना: अम्फान तूफान के मुआवजे को लेकर तृणमूल पंचायत सदस्य के ऊपर ग्रामीणों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और उसके बाद पंचायत सदस्य के घर के सामने झाड़ू और जूता चप्पल लेकर प्रदर्शन किया ग्रामीणों ने पंचायत सदस्य के बेटे के साथ मारपीट भी की.

घटना उत्तर 24 परगना के बंगा धर्मपुकुरिया ग्राम पंचायत के शुकपुकुरिया ग्राम पंचायत की है जहां के सदस्य गोपाल डे के खिलाफ अम्फान तूफान के मुआवजे को लेकर भ्रष्टाचार करने का आरोप है और यह कहा जा रहा है कि सूची में एक ही परिवार के 2 लोगों को मुआवजा दिया गया है. और ऐसे कई लोग हैं जिनको अभी तक मुआवजा नहीं मिला है.

इसी आरोप के चलते गांव की महिलाओं ने झाड़ू जूते के साथ विनम्र पंचायत सदस्य के घर के सामने प्रदर्शन किया. हालांकि पंचायत सदस्य गोपाल डे घर पर नहीं थे. मगर उनके बेटे उत्तम डे के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की. मगर ग्रामीणों ने बताया कि उत्तम दे ने अपनी मां के साथ मारपीट की थी इसीलिए उसको ग्रामीणों ने मारा. वहीं दूसरी तरफ पंचायत सदस्य गोपाल डे ने बताया कि उन्होंने किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं किया लेकिन गांव वालों ने उसके बेटे के साथ मारपीट जरूर की.

ये भी देखें:

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.