महाराष्ट्र: 29 VVIP's की सुरक्षा में बदलाव, आदित्य ठाकरे को मिली Z सिक्योरिटी, तेंदुलकर की सुरक्षा घटाई

आदित्य ठाकरे को पहले Y+ सुरक्षा मिली हुई थी लेकिन अब उनकी सुरक्षा को बढ़ाकर Z कर दिया गया है. 

महाराष्ट्र: 29 VVIP's की सुरक्षा में बदलाव, आदित्य ठाकरे को मिली Z सिक्योरिटी, तेंदुलकर की सुरक्षा घटाई
फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के कई वीवीआईपी (VVIP's) की सुरक्षा में बड़ा बदलाव किया गया है. राज्य सरकार ने हाईप्रोफाईल लोगों की सुरक्षा का रिव्यु रिव्यू किया जिसके बाद यह फैसला लिया गया. महाराष्ट्र में 29 लोगों की सुरक्षा में बदलाव किया गया है. जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के बेट और शिवसेना के विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) और अन्ना हजारे (Anna Hazare) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जबकि पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की सुरक्षा में कटौती कर दी गई है. 

आदित्य ठाकरे को पहले Y+ सुरक्षा मिली हुई थी लेकिन अब उनकी सुरक्षा को बढ़ाकर Z कर दिया गया है. वहीं, अन्ना हजारे की भी सुरक्षा को Y+ से बढ़ाकर Z कर दिया गया है. बात करें सचिन तेंदुलकर की तो उनकी सुरक्षा में कटौती कर दी गई है. उन्हें X श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी. 

वहीं, उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक (Ram Naik) की सुरक्षा में भी बदलाव किया गया है. राम नाईक को पहले Z+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी. लेकिन अब इसे घटाकर X श्रेणी की कर दी गई है. 

सरकारी वकील उज्ज्वल निकम की सुरक्षा को Z+ से घटाकर Y कर दिया गया है. इसके अलावा बीजेपी नेता एकनाथ खडसे की Y सिक्योरिटी से एस्कॉर्ट को हटा दिया गया है. 

यह वीडियो भी देखें