मध्य प्रदेश को कलंकित कर रही भाजपा: कमल नाथ

 मध्यप्रदेश में कांग्रेस के एक और विधायक के भाजपा का दामन थामने पर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश को कलंकित और बदनाम करने में लगी है. 

मध्य प्रदेश को कलंकित कर रही भाजपा: कमल नाथ
फ़ाइल फोटो

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress) के एक और विधायक ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद भाजपा का दामन थाम लिया है. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश को कलंकित और बदनाम करने में लगी है. कमल नाथ ने कहा, भाजपा को पता है कि 10 नावंबर को क्या परिणाम आने वाले हैं, अपनी संभावित करारी हार का अंदेशा उन्हें हो चला है. उनकी सत्ता की हवस तड़प व बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है.

कमल नाथ ने आगे कहा, ‘भाजपा को लोकतंत्र में विश्वास नहीं, भाजपा को जनादेश में विश्वास नहीं, भाजपा को नैतिकता में विश्वास नहीं, भाजपा को जनता के वोट में विश्वास नहीं, भाजपा का विश्वास सिर्फ सौदेबाजी में है, इनका विश्वास अभी भी सिर्फ नोट में है.’ सत्ताधारी पार्टी पर आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश को देशभर में इतना बदनाम व कलंकित करने के बाद भी भाजपा वाले बाज नहीं आ रहे हैं, अभी भी राजनीति को बिकाऊ बनाने में लगे हुए हैं. प्रदेश पर निरंतर उपचुनाव का बोझ डालते जा रहे हैं. प्रदेश को ये कहां ले जाएंगे?

पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा, ‘मैं प्रदेश की जनता से एक बार फिर अपील करता हं कि वे आगे आकर लोकतंत्र व संविधान की रक्षा करें और भाजपा की इस घृणित राजनीति को करारा जवाब देते हुए इसका अंत करें और जनादेश का, अपने वोट का सम्मान बचाए रखें, आगे आकर प्रदेश को और कलंकित होने से बचाएं.’ कांग्रेस के दमोह से विधायक राहुल लोधी ने रविवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. इसके बाद कमल नाथ ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला.

(इनपुट- एजेंसी IANS)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.