close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हनुमान बेनीवाल का खींवसर सीट के गठबंधन पर बयान, कहा- अगर वसुंधरा की चली तो....

राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर विधानसभा सीट(Khinwsar Vidhansabha seat) के उपचुनाव (By Elections) में बीजेपी (BJP) के साथ गठबंधन को लेकर आरएलपी के नेता हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने बड़ा बयान दिया है.

हनुमान बेनीवाल का खींवसर सीट के गठबंधन पर बयान, कहा- अगर वसुंधरा की चली तो....
इस सीट पर 21 अक्टूबर को चुनाव होने जा रहा है. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर विधानसभा सीट(Khinwsar Vidhansabha seat) के उपचुनाव (By Elections) में बीजेपी (BJP) के साथ गठबंधन को लेकर आरएलपी के नेता हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि गठबंधन को लेकर वे सकारात्मक हैं और उनकी पार्टी भी गंभीरता से इस पर काम कर रही है. 

बेनीवाल ने कहा कि उनके कुछ विरोधी पहले भी नहीं चाहते थे कि गठबंधन हो. पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे(Vasundhra Raje) का नाम लेते हुए बेनीवाल ने कहा कि अगर वसुंधरा राजे की चली, तो इस चुनाव में आरएलपी और बीजेपी का गठबंधन नहीं होगा. 

लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया कि अगर गठबंधन हो जाता है तो जनता यह समझ ले कि वसुंधरा राजे की राजस्थान बीजेपी में अब ज्यादा कुछ भी नहीं चल रही है.

आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने जा रहे हैं. जिसमें हनुमान बेनीवाल के नागौर से सांसद चुने जाने के बाद खींवसर सीट भी शामिल है. 

खींवसर सीट पर आरएलपी की बीजेपी के साथ गठबंधन की कवायद जारी होने की बात कही जा रही है. इस बीच सीट के बंटवारे के मुद्दे पर बेनीवाल का यह बयान बीजेपी की दिग्गज नेता और प्रदेश की पूर्व सीएम रही वसुंधरा राजे के बीच की अवादत को भी बता रहा है. यहां 21 अक्टूबर को चुनाव होने जा रहा है.