अस्पताल में फौजियों के लिए मुफ्त और UP पुलिस का इलाज ना करने के लिए लगा नोटिस
Advertisement
trendingNow1676186

अस्पताल में फौजियों के लिए मुफ्त और UP पुलिस का इलाज ना करने के लिए लगा नोटिस

यूपी पुलिसवालों को सूचित किया जाता है कि कृपया हमारे अस्पताल में ना आएं. हमारे स्टाफ को राजनगर सेक्टर- 9 की चौकी के पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताड़ित किया गया है.

हर्ष इएनटी हॉस्पिटल ने यूपी पुलिस का इलाज ना करने के लिए लगाया नोटिस.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हर्ष इएनटी हॉस्पिटल ने यूपी पुलिस (UP Police) का इलाज ना करने के लिए गेट पर नोटिस चिपका दिया है. नोटिस में लिखा है कि सभी यूपी पुलिसवालों को सूचित किया जाता है कि कृपया हमारे अस्पताल में ना आएं. हमारे स्टाफ को राजनगर सेक्टर- 9 की चौकी के पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताड़ित किया गया है.

  1. हर्ष इएनटी हॉस्पिटल ने यूपी पुलिस का इलाज ना करने के लिए गेट पर नोटिस लगाया
  2. हॉस्पिटल ने फौजियों से परामर्श शुल्क नहीं लेने का नोटिस भी लगाया है
  3. अस्पताल का आरोप है कि यूपी पुलिस ने उनके स्टाफ मेंबर को परेशान किया

वहीं इसके विपरीत हर्ष इएनटी हॉस्पिटल द्वारा सेना के जवानों से परामर्श शुल्क नहीं लेने का नोटिस भी लगाया गया है. जिसमें लिखा है कि हमारे यहां फौजियों को परामर्श शुल्क देने की जरूरत नहीं है. आप हमारी फीस बॉर्डर पर दे चुके हैं. कृपया अपना आईडी कार्ड साथ लाएं.

ये भी पढ़ें- नई गाइडलाइन: दिल्ली में आज से इन जगहों पर खुलेंगी गुटखा, पान और शराब की दुकानें

दरअसल हर्ष इएनटी हॉस्पिटल का आरोप है कि राज नगर के सेक्टर- 9 की पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मी ने अस्पताल के एक स्टाफ मेंबर को परेशान किया था. अस्पताल का स्टाफ मेंबर अपनी बाइक पर हॉस्पिटल के कपड़े लादकर साफ करने के लिए ले जा रहा था. इस दौरान पुलिस ने उस स्टाफ मेंबर को रोका और फिर दोनों के बीच में नोकझोंक हो गई. इसी से परेशान होकर हर्ष इएनटी अस्पताल ने गेट पर यूपी पुलिस का इलाज नहीं करने के लिए नोटिस लगा दिया.

LIVE TV

Trending news