हाथरस केस: पीड़ित परिवार को मिली टाइट सिक्‍योरिटी, CCTV कैमरे की भी तैनाती
Advertisement
trendingNow1761548

हाथरस केस: पीड़ित परिवार को मिली टाइट सिक्‍योरिटी, CCTV कैमरे की भी तैनाती

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार ने हाथरस केस के पीड़ितों की सुरक्षा बढ़ा दी है.

गांव में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

लखनऊः योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार ने हाथरस केस के पीड़ितों की सुरक्षा बढ़ा (Tightened Security of Hathras Victim’s Family) दी है. सरकार ने धमकियों को देखते हुए परिवार के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की है, तो पूरे गांव को भी सीसीटीवी कैमरे से  लैस कर दिया.

  1. परिवार की सुरक्षा से लिए सरकार ने त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की
  2. गांव में सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया
  3. बिना इजाजत परिवार से मिलने पर पाबंदी

गांव में सीसीटीवी कैमरे की तैनाती
रिपोर्ट के मुताबिक सरकार मे घर के पीड़ित के घर के चारों तरफ सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी है. और परिवार की मांग के मुताबिक ही पूरे गांव में सीसीटीवी (CCTV) कैमरे भी लगाए गए हैं.

एसपी का बयान
हाथरस जिले के एसपी विनीत जायसवाल ने कहा कि पीड़ित परिवार के घर के आसपास दो महिला एसआई और 6 महिला कांस्टेबल भी तैनात हैं. पीड़िता के भाई के लिए दो सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है.

गांव में भारी सुरक्षा व्यवस्था
परिवार पर खतरे को देखते हुए गांव में 15 सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की है. इसमें तीन एसओ और एक डीएसपी अधिकारी भी शामिल है. इनकी तैनाती इसलिए है, ताकि परिवार को किसी भी तरह से खतरे से बचाया जा सके.

रजिस्‍टर में एंट्री के बाद ही एंट्री?
परिवार से मिलने के लिए किसी को भी घर के बाहर रखे रजिस्टर में एंट्री करनी होगी. यही नहीं, खुद डीएसपी स्तर के अधिकारी लोगों से पूछताछ करेंगे. उसके बाद ही परिवार से कोई व्यक्ति मिल पाएगा.

परिवार ने जताया था जान से मारे जाने का डर
हाथरस मामले में पीड़ित परिवार ने खतरा जताया था. जिसके बाद गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई. परिवार ने चारों आरोपियों के सहयोगियों द्वारा हमले की आशंका जताई थी.

Trending news