close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री ने किया दावा, राजनीति में एंट्री करने को तैयार हैं 'संजू बाबा'

महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री महादेव जानकर ने ऐलान किया है कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उनकी पार्टी में 25 सितंबर को प्रवेश करने वाले हैं. 

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री ने किया दावा, राजनीति में एंट्री करने को तैयार हैं 'संजू बाबा'
1992 मुंबई सीरियल बम धमाके से जुड़े मामले मे एके-47 रखने के मामले में संजय दत्त जेल की सजा पूरी कर चुके हैं.(फोटो साभार: Twitter@sanjaydutt)

मुंबई: बॉलीवुड में 'संजू बाबा' के नाम से मशहूर एक्टर संजय दत्त जल्द ही फिर से राजनीति में कदम रख सकते हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने ये दावा किया है. महादेव जानकर ने कहा है कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त जल्द ही सियासत में कदम रखने वाले हैं. बता दें कि महादेव जानकर राष्ट्रीय समाज पार्टी (RSP) के अध्यक्ष हैं. 
 
महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री महादेव जानकर ने ऐलान किया है कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उनकी पार्टी में 25 सितंबर को प्रवेश करने वाले हैं. वहीं, आरएसपी की वर्षगांठ पर संजय दत्त ने अपना एक वीडियो जारी कर मंत्री जानकर और उनकी पार्टी को बधाई संदेश दिया है. वीडियो में संजय दत्त ने कहा कि राष्ट्रीय समाज पार्टी को बहुत बधाई और सफलता की शुभकामनाएं देता हूं. महादेव जानकर मेरे मित्र हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर की पार्टी आरएसपी एनडीए की घटक दल है. 

 

वहीं, बॉलीवुड मेँ कभी खलनायक तो कभी मुन्ना भाई के रोल में मशहूर रहे संजय दत्त काफी वक्त के बाद किसी राजनीतिक दल के लिए शुभकामना संदेश देते नजर आये हैं. इसी के चलते ऐसे कयासों का दौर चल निकला है. 

बता दें कि 1992 मुंबई सीरियल बम धमाके से जुड़े मामले मे एके-47 रखने के मामले में संजय दत्त जेल की सजा पूरी कर चुके हैं. संजय दत्त पिछले लोकसभा चुनाव में अपनी बहन औऱ कांग्रेस प्रत्याशी प्रिया दत्त के लिये मुंबई में चुनाव प्रचार करते नजर आये थे. संजय दत्त समाजवादी पार्टी के महासचिव भी रह चुके हैं. हालांकि तब संजय दत्त का लखनऊ लोकसभा सीट से चुनाव में उतरने का सपना पूरा नहीं हो पाया था. संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता थे.