close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई: पुलिस ने जब्त की तस्करी कर लाई गई अवैध शराब, दो आरोपी गिरफ्तार

मामले के मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस जब्त की गई शराब में ब्रान्डेड कंपनी व्हिस्की और बियर शामिल है.

मुंबई: पुलिस ने जब्त की तस्करी कर लाई गई अवैध शराब, दो आरोपी गिरफ्तार
इन बोतलों पर हरियाणा राज्य का टैग है. यह शराब हरियाणा में सेल होनी थी. लेकिन हरियाणा से मुंबई तक कैसे आई इसकी पुलिस अब जांच कर रही है.

स्वाती नाईक/मुंबई: नवी मुंबई के तुर्भे एमआईडीसी इलाके में एक बंद कंपनी के गोदाम से बुधवार सुबह 5 बजे नवी मुंबई पुलिस ने अवैध शराब जब्त की है. दो बड़े कंटेनर में यह सवा करोड़ रुपये कीमत की शराब अवैध रुप से लायी गयी थी. हरियाणा से यह शराब अवैध तरीके से यहां लायी गयी थी. हरियाणा के राजस्व विभाग को 60 लाख का चूना लगाकर चोरीछिपे नवी मुंबई लायी गयी. तुर्भे एमआईडीसी के प्लॉट नंबर 85 में यह कंटेनर रखने की खबर पुलिस को मिली थी. इस मामले में पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड और कंटेनर ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

मामले के मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस जब्त की गई शराब में ब्रान्डेड कंपनी व्हिस्की और बियर शामिल है. इन बोतलों पर हरियाणा राज्य का टैग है. यह शराब हरियाणा में सेल होनी थी. लेकिन हरियाणा से मुंबई तक कैसे आई इसकी पुलिस अब जांच कर रही है. तुर्भे एमआईडीसी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलीस निरीक्षक अमर देसाई ने बताया कि हमें रात को 2 बजे एक खबर मिली कि तुर्भे एमआईडीसी इलाके में एक बंद कंपनी के गोदाम में कंटनेर लाए गए है. हमारी टीम ने इस गोदाम पर छापा मारा. यहां से दो कंटनेर बरामद हुए जिनमें ब्रान्डेड शराब मिली. इनपर हरियाणा राज्य का टैग था. शराब अवैध तरीके से तुर्भे कैसी लाई गई इसकी जांच की जा रही है.