MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना संक्रमित, ट्विटर पर दी जानकारी
Advertisement

MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना संक्रमित, ट्विटर पर दी जानकारी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्विटर पर जानकारी दी. 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्विटर पर जानकारी दी. चौहान ने निकट संपर्क में आने वालों को क्वारंटीन की सलाह दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि समय पर इलाज से हर व्यक्ति ठीक हो जाता है. मुख्यमंत्री शिवराज ने कोरोना के लक्षणों के बाद टेस्ट करवाया था.

शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे. टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा." 

fallback

उन्होंने यह भी लिखा, "मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री, शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. पीआर चौधरी करेंगे. मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में #COVID19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा." 

ये भी पढ़े- पिता बना 'जल्लाद', 3 बेटियों और 2 बेटों की कर डाली हत्या; गिरफ्तार

सीएम चौहान ने आगे कहा, "मैं कोविड-19 की सभी गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारन्टीन करूंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है. मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे."

ज्ञात हो कि इससे पहले राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, उनका इलाज जारी है.

Video-

ये भी देखे

Trending news