पुणे: पता नहीं बताने पर एक शख्‍स ने दूसरे को मारी गोली

महाराष्‍ट्र के पुणे में हुई इस घटना गोली चलाने वाले आरोप‍ियों को पुल‍िस ने सीसीटीवी के आधार पर पहचान कर दबोच लिया है.

पुणे: पता नहीं बताने पर एक शख्‍स ने दूसरे को मारी गोली

अरुण मेहेत्रे, पुणे: महाराष्‍ट्र के पुणे में एक शख्‍स ने दूसरे शख्‍स को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्‍योंकि उसने उसे सही पता नहीं बताया था. घटना शुक्रवार की है, जो कि सीसीटीवी मे दर्ज हो गई. इस घटना में सनी चौधरी नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. एयर गन से गोली चलाने वाले अंबादास होंडे को पुलिस नें गिरफ्तार किया है.

पुणे में बग्गी चलाने वाला सनी चौधरी शुक्रवार को अपने घर लौट रहा था. गणेश पेठ इलाके में सीटी पोस्ट चौक के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी. गाडी में चार लोग थे. उन्होने सनी से प्यासा बार एन्ड रेस्‍त्रां का पता पूछा. सनी ने कहा पता नहीं. उन्होंने सनी को कहा कि तुम्हें जहाँ जाना है वहाँ छोड देते हैं. वह चारों लोग सनी को गाड़ी में बिठाकर होटल तक लेकर गए. यहाँ पर स्कॉर्पियों में बैठे चार युवक ने शराब पी. उन्होंने सनी को भी शराब पिला दी. जिसके बाद वह सनी को लेकर यहाँ वहाँ ले जाने लगे.

कुछ मिनटों बाद सनी को एक जगह पर उतारा और गाड़ी में बैठे अंबादास होंडे ने अपने एयरगन से गोली चला दी. जिसमें सनी घायल हो गया. सनी के अनुसार, उनको इस बात को लेकर गुस्‍सा आया था की होटल के बारे में पता होने पर भी सनी ने उनसे झूठ बोला.

सनी भाग कर अपने मालिक के पास पहुंचा. मामला फरासखाना पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ. सनी के बयान पर सीसीटीवी फुटेज के जरिए गाडी और उसमें बैठे सभी चार लोगो को हिरासत में लिया गया. एयर गन से गोली चलाने वाले अंबादास के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. सनी का पुणे के ससून अस्पताल में इलाज चल रहा है.