close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुणे: बर्गर में थे कांच के टुकड़े, खाते ही खून से भर गया ग्राहक का मुंह

पुणे में एक ग्राहक ने जैसे ही उसने बर्गर खाया उसे गले में दर्द होने लगा. कुछ ही समय में मुंह से खून आने लगा. पुलिस ने बताया कि आउटलेट की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

पुणे: बर्गर में थे कांच के टुकड़े, खाते ही खून से भर गया ग्राहक का मुंह

नितिन पाटणकर, पुणे (महाराष्‍ट्र): पुणे की फर्ग्युसन रोड पर बर्गर किंग के आउटलेट में गए ग्राहक को बर्गर खाना मंहगा पड़ गया. इस आउटलेट में परोसे गए बर्गर में कांच के टुकडे थे. इस बर्गर को खाने के बाद साजिद खान नाम के ग्राहक के मुंह से खून आने लगा. साजिद खान 15 मई को बर्गर खाने के लिए फर्ग्युसन रोड के बर्गर किंग के आऊटलेट में गए. दोस्तों के साथ उसने बर्गर का ऑर्डर दिया. जैसे ही उसने बर्गर खाया उसे गले में दर्द होने लगा. कुछ ही समय में मुंह से खून आने लगा.

दोस्तों को शक हुआ तो उन्‍होंने बर्गर चेक किया. उसमें उन्‍हें कांच का टुकड़ा मिला. साजिद को उसी हालत में निजी अस्पताल ले गए. अब इलाज के बाद उसकी सेहत ठीक है.

गर्मी में खराब न हो जाए कार का रंग, मालिक ने पोत दिया गाय का गोबर

इस घटना के तुरंत बाद साजिद खान ने पुणे की डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन "पुलीस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत कर्ता साजित (31) ऑटो रिक्शा ड्राइवर है. उसकी शिकायत के आधार पर बर्गर किंग के आऊट लेट के मैनेजर और सुपर वाइजर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आउटलेट की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फरि‍यादी साजिद ने बताया, मैंने 3 नॉनवेज बर्गर ऑर्डर किए थे. जैसे ही मैंने उन्‍हें खाया, मेरे मुंह से खून आना शुरू हो गया.  बर्गर खोल कर देखा तो उसमे कांच निकला.  

पुणे के जोन 2 के पुलिस उपायुक्त बच्चन सिंह का कहना है कि साजिद और उसके मित्र 15 मई के दोपहर 3 बजे बर्गर खाने के लिए बर्गर किंग के आऊटलेट गए. पुलिस ने बर्गर किंग आउटलेट मैनेजर और सुपर वायजर के खिलाफ IPC की धारा 337 के तहत केस दर्ज किया है.