close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही थी लड़की, अचानक दिखा हिडन कैमरा और फिर...

नागपुर की पुलिस उपायुक्त विनिता एस ने बताया कि सिताबर्डी की इस दुकान के ट्रायल रुम में युवती ने मोबाइल छिपा हुआ देखा था.

ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही थी लड़की, अचानक दिखा हिडन कैमरा और फिर...
यहां कपड़े बदलते वक्त लड़की ने देखा तो ट्रायल रूम के कोने में मोबाइल छिपाया गया था. (प्रतीकात्मक फोटो)

नागपुर: नागपुर की एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान के ट्रायल रूम में कैमरा मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि ट्रेंड्स विद फ्रेंड्स नाम की कपड़ों की दुकान के ट्रायल रूम में एक युवती का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. नागपुर के सीताबर्डी परिसर की इस दुकान में 17 साल की युवती शुक्रवार (9 अगस्त) शाम को कपड़ों की खरीददारी के लिए आई थी. उसने कुछ कपड़े पसंद किए और कपड़े की फिटिंग देखने के लिए शॉप के ट्रायल रूम में गई. उसकी सतर्कता के चलते यह बड़ा खुलासा हुआ. 

यहां कपड़े बदलते वक्त लड़की ने देखा तो ट्रायल रूम के कोने में मोबाइल छिपाया गया था. उसने मोबाइल की छानबीन की तो पता चला कि उसमें वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है. मोबाइल में उस लड़की की भी वीडियो रिकॉर्ड हुई थी. इस मामले में वह तत्काल पुलिस थाने पहुंची. पुलिस ने दुकान पहुंचकर यहां काम करने वाले निखिल उर्फ पिंटू चौथमल को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि उसने ही ट्रायल रूम में कैमरा छिपाया था. इस मामले में आरोपी निखिल और दुकान मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस जांच कर रही है कि आरोपियों ने अब तक कितने वीडियो बनाए हैं. 

 

नागपुर की पुलिस उपायुक्त विनिता एस ने बताया कि सिताबर्डी की इस दुकान के ट्रायल रुम में युवती ने मोबाइल छिपा हुआ देखा था. इस मामले में दुकान मालिक और कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है. मॉल या शॉप्स में कर्मचारियों को काम पर रखते वक्त उनका पुलिस वेरिफिकेशन कराना चाहिए. हम आगे नागपुर शहर की किसी भी मॉल या शॉप्स में सरप्राईज विजिट करके ट्रायल रुम का निरीक्षण करेंगे.