close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कोड नेम अब्दुल' से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी तनिषा मुखर्जी

अपने किरदार के बारे में तनिषा ने कहा, 'यह पहली बार है जब मैं एक्शन थ्रिलर स्पेस में कुछ कर रही हूं. मैं इस परियोजना के लिए बहुत उत्साहित हूं.

'कोड नेम अब्दुल' से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी तनिषा मुखर्जी
इससे पहले तनिषा 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं. वह फिल्म 'कोड नेम अब्दुल' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. ईश्वर गुंटुरु द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी रॉ को दिए गए एक गुप्त मिशन के चारों ओर घूमती है. तनिषा के साथ फिल्म में नवोदित अभिनेता अक्कु कुल्हारी भी है.

अपने किरदार के बारे में तनिषा मुखर्जी ने कहा, 'यह पहली बार है जब मैं एक्शन थ्रिलर स्पेस में कुछ कर रही हूं. मैं इस परियोजना के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैंने इस फिल्म के माध्यम से खुद का एक अलग हिस्सा खोज निकाला है.' इससे पहले तनिषा 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी अपने अबतक के करियर में 11 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं. हाल ही में तनिषा ने कहा कि अब बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बनना बंद हो गयी है. वहीं तनिषा ने बड़े पर्दे की जगह वेब और डिजिटल की दुनिया को ज्यादा प्रोडेक्टिव बताया था. 

तब, तनीषा मुखर्जी का दावा किया था कि हिंदी फिल्म उद्योग में अच्छी फिल्में नहीं बन रहीं और यही वजह है कि उन्होंने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की है. वहीं, जब एक पत्रकार ने तनिषा मुखर्जी से पूछा था कि क्या हिंदी फिल्मों में वापसी करने की उनकी योजना है? तो इस सवाल पर तनीषा ने पत्रकार से पलट कर पूछा कि क्या आपको लगता है कि अच्छी फिल्में बन रही हैं? तनीषा ने आगे कहा कि यदि मुझे अच्छी फिल्म का प्रस्ताव मिलता है तो मैं जरूर करूंगी.