नीतीश के 8-9 बच्‍चों वाले बयान पर तेजस्‍वी ने कुछ यूं किया पलटवार
Advertisement

नीतीश के 8-9 बच्‍चों वाले बयान पर तेजस्‍वी ने कुछ यूं किया पलटवार

बिहार विधान सभा चुनाव में लालू यादव परिवार और नीतीश कुमार के बीच व्यक्तिगत हमलों का दौर तेज होता जा रहा है. नीतीश ने लालू के परिवार को लेकर जो टिप्पणी की थी उस पर बेटे तेजस्वी ने मोर्चा संभाला है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली/पटना: बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar assembly election 2020) के पहले चरण के मतदान से पहले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) परिवार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बीच व्यक्तिगत वार-पलटवार का दौर चालू है. नीतीश कुमार ने लालू का बिना नाम लिए उनके बेटे-बेटियों की संख्या पर कटाक्ष किया था तो अब लालू के बेटे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने जवाब दिया है.

  1. नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी का पलटवार

    बोले- हमारे बहाने नीतीश का मोदी जी पर निशाना

    लालू के बेटे- बेटियों की संख्या पर दिया था बयान

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव 2020: पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले तेजस्वी यादव ने पूछे 11 सवाल

‘पीएम मोदी के भी 6-7 भाई बहन’
तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने कहा है, ‘हमारे बहाने नीतीश कुमार जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) को निशाना बना रहे हैं. मोदी जी के भी 6-7 भाई-बहन हैं. हम तो पहले भी कह चुके हैं कि नीतीश कुमार पूरी तरह थक चुके हैं. हमें वो कितनी भी गाली दें हम आशीर्वाद के तौर पर लेंगे.’ तेजस्वी ने नीतीश के बयान को महिलाओं का अपमान बताया. कहा, नीतीश बेरोजगारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहते.

भाजपा उतरी नीतीश के बचाव में
वहीं भाजपा ने तेजस्वी के पलटवार पर नीतीश का बचाव किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि किसी के बहाने कोई निशाना नहीं साध रहा है. जिसके माता पिता दोनों मुख्यमंत्री रहे हों वह दसवीं भी नहीं कर सका अब वो नौकरी देने की बात करता हो तो इससे ज्यादा हास्यास्पद और क्या हो सकता है. उन्होंने कहा कि हर परिवार को बेटे और बेटी को एक बराबर देखना चाहिए. पढ़ी लिखी बेटियों की जगह 9वीं पास बेटे को आगे बढ़ाना गलत है.

क्या कहा था नीतीश ने
दरअसल वैशाली की जनसभा में जेडीयू (JDU) उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू का बिना नाम लिए कहा था, ‘किसी को प्रजनन दर के बारे में क्या मालूम है. आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा बच्ची पैदा करता है. बेटी पर भरोसा ही नहीं. कई बेटियां पैदा हो गईं, तब बेटा पैदा हुआ. ये कैसा बिहार बनाना चाहते हैं. यही लोग आदर्श हैं तो सोचिए बिहार का क्या हाल होगा? कोई पूछने वाला नहीं होगा. कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है.’

(Input: ANI)

LIVE TV

Trending news