close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चंडीगढ़ में दो सगी बहनों की गला रेतकर हत्‍या

जिसके बाद परिजनों द्वारा चंडीगढ़ में रहने वाला अपने किसी रिश्तेदार को कॉल कर दोनों बहनों को देखने के लिए जाने के लिए कहा. 

चंडीगढ़ में दो सगी बहनों की गला रेतकर हत्‍या
प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हजारों पुलिसकर्मियों की तैनाती के बावजूद सेक्टर 22 में दो बहनों की गला रेत कर हत्या कर दी गई. दोनों बहनों की पहचान अबोहर की रहने वाली राजवंत कौर व मनप्रीत कौर के तौर पर हुई है. दोनों बहने सेक्टर 22 के मकान नंबर 2598 में पिछले 4 सालों से बतौर पीजी रहती थी. यहां रहकर वे जीरकपुर की फैक्ट्री में काम कर रही थी.

सूत्रों के अनुसार बुधवार देर रात उनके पीजी में कोई दाखिल हुआ. दाखिल होने के बाद अज्ञात शख्‍स ने दोनों बहनों की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी. गला रेतने के साथ साथ दोनों बहनों के शरीर पर तेजधार हथियार के काफी निशान हैं. सुबह परिजनों द्वारा जब दोनों बहनों को फोन किया जा रहा था तो उनमें से किसी ने भी फोन नहीं उठाया.

जिसके बाद परिजनों द्वारा चंडीगढ़ में रहने वाला अपने किसी रिश्तेदार को कॉल कर दोनों बहनों को देखने के लिए जाने के लिए कहा. जब रिश्तेदार दोनेां बहनों को देखने के लिए पीजी गए, तो दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था. ताला तोड़कर अंदर पीजे के भीतर जाकर देखा गया तो अंदर का माहौल देखकर वे घबरा गए.

सूत्रों के अनुसार, घर के अंतर दोनों बहनों की लाशें पड़ी थी. चारों तरफ खून फैला हुआ था. जिसके बाद, रिश्‍तेदारों ने इस बाबत स्‍थानीय पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है और दोनों बहनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.