Delhi के एक पार्क में केरोसिन से भरा कैन लेकर पहुंची महिला, फिर हुआ ऐसा भयानक हादसा
Advertisement
trendingNow1804496

Delhi के एक पार्क में केरोसिन से भरा कैन लेकर पहुंची महिला, फिर हुआ ऐसा भयानक हादसा

इंजीत प्रताप सिंह DCP दक्षिण-पश्चिम दिल्ली ने कहा कि महिला फिलहाल बयान देने में असमर्थ है. महिला को घटना से ठीक पहले केरोसिन से भरा एक कैन हाथ में पकड़े हुए देखा गया था. उस कैन में करीब 2 लीटर केरोसिन था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः  दक्षिण-पश्चिम दिल्ली (South- West Delhi) के बौद्ध जयंती पार्क में एक अज्ञात महिला ने शुक्रवार की सुबह कथित तौर पर खुद को आग लगा ली. महिला 90.95 प्रतिशत जल गई है. उसे इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल (DDU Hospital) में भर्ती कराया गया है.

यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 9.45 बजे हुआ, जब उस पार्क में 50 से 60 सुबह टहलने वाले लोग मौजूद थे. सत्यपाल सिंह, एक प्रत्यक्षदर्शी ने दूसरों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की. महिला अपने साथ मिट्टी का तेल लेकर आई थी, उसने अपने ऊपर तेल उड़ेल कर आग लगा ली. सत्यपाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद महिला को एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया.

इंजीत प्रताप सिंह, डीसीपी (DCP) दक्षिण-पश्चिम दिल्ली ने कहा कि महिला (Woman) फिलहाल बयान देने में असमर्थ है.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के राज्यपाल Jagdeep Dhankhar की कड़ी प्रतिक्रिया, बोले- 'राज्य में संविधान की मर्यादा हुई तार-तार'
प्रत्यक्षदर्शी सत्यपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि महिला को घटना से ठीक पहले केरोसिन से भरा एक कैन हाथ में पकड़े हुए देखा गया था. उस कैन में करीब 2 लीटर केरोसिन था. 

घटना के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

VIDEO

Trending news