Jahangirpuri: जहांगीरपुरी में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त; 2 लोग गिरफ्तार
Advertisement

Jahangirpuri: जहांगीरपुरी में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त; 2 लोग गिरफ्तार

Jahangirpuri Stone Pelting: दिल्ली के महिंद्रा पार्क (Mahindra Park) इलाके अंतर्गत जहांगीरपुरी के I ब्लॉक में बीती रात पत्थरबाजी हुई, जिसमें कई गाड़ियां भी तोड़ दी गईं. बताया जा रहा है कि ये पत्थरबाजी दो गुटों के बीच हुई. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पथराव की तस्वीर

Delhi Jahangirpuri Stone Pelting: दिल्ली के जहांगीरपुरी में मंगलवार रात दो गुटों के बीच पथराव की घटना से इलाके में दहशत फैल गई. घटना जहांगीरपुरी के I ब्लॉक में हुई. यहां पहले से ही हिंसा के बाद से तनाव बना हुआ है.

सीसीटीवी में कैद घटना

सूत्रों के मुताबिक, दो गुटों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद जमकर मारपीट हुई और देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करने लगे. घटना के एक सीसीटीवी फुटेज को में लोगों को एक-दूसरे पर पथराव करते हुए देखा जा सकता है.

कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही है.

पुलिस को मिली 2 कॉल

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि थाना महेंद्र पार्क (Mahendra Park Police Station) में बीती रात लगभग 10 बजकर 45 मिनट पर झगड़े, तोड़फोड़ और पथराव के संबंध में दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. पूछताछ करने पर पता चला कि एक शख्स अपने दोस्तों के साथ कुछ लोगों की तलाश में यहां आया था. वे कथित तौर पर नशे में थे और जब उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने कुछ पत्थर फेंके, जिसमें 3 गाड़ियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए.

दो लोग गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि इस झगड़े का कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है. दोनों ही गुट एक ही समुदाय के हैं. घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी लोगों की तलाश की जा रही है, जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

पहले भी हो चुकी है घटना

बता दें कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) के अवसर पर निकाले गए जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी. इसमें कई लोगों को चोट भी आई थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पिछले दिनों उत्तर पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी थाने के प्रभारी (एसएचओ) का तबादला कर दिया गया. 
LIVE TV

Trending news