शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का WhatsApp पर छलका दर्द, 'अब जिंदगी में किस पर भरोसा करें'
Advertisement
trendingNow1600231

शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का WhatsApp पर छलका दर्द, 'अब जिंदगी में किस पर भरोसा करें'

सुप्रिया सुले ने लिखा कि जिंदगी में कभी इतना ठगा हुआ महसूस नहीं किया.

बीजेपी को अजित पवार के समर्थन पर सुप्रिया सुले ने बदला व्हाट्सऐप स्टेटस. (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharahstra) में बीजेपी (BJP) को अजित पवार (Ajit Pawar) के समर्थन को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने अपनी प्रतिक्रिया कुछ दूसरी तरह से दी है. सुप्रिया ने अपने चैटिंग ऐप व्हाट्सऐप के स्टेटस पर लिखा है कि जिंदगी में अब किस पर यकीन करें?

दरअसल, सुप्रिया ने सबसे पहले लिखा, 'पार्टी और परिवार टूट गए.'' इसके बाद उन्होंने अपना स्टेटस बदला और लिखा, ''जिंदगी में अब किस पर यकीन करें? जिंदगी में कभी इतना ठगा हुआ महसूस नहीं किया. प्यार दिया, बचाव किया, लेकिन क्या मिला?

fallback

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता शरद पवार के भतीजे अजीत पवार के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर एनसीपी अवाक-सी रह गई. एनसीपी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को कहा कि पवार परिवार में विद्रोह हो गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रमुख शरद पवार की पीठ पर चाकू घोंपा गया है.

सरकार बनना तय माना जा रहा था
दरअसल, महाराष्ट्र में पल दर पल बदलती ऐसी तमाम तस्वीरों के बीच सभी को लगने लगा कि शायद बीजेपी के सरकार बनाने का वचन पूरा नहीं हो पाएगा. शिवसेना के एनडीए से अलग होने के ऐलान के बाद कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन सरकार बनना तय माना जा रहा था. न्यूनतम साझा कार्यक्रम (CMP) पर भी बातचीत लगभग तय हो चुकी थी.

मगर शुक्रवार देर रात 11 बजे से शनिवार सुबह आठ बजे के बीच ऐसा खेल हुआ, जिसकी बीजेपी के भी कई बड़े नेताओं ने कल्पना नहीं की थी. सुबह आठ बजे तक देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके थे. 

Trending news