Sushant की परछाई रहे शख्‍स का दावा, डॉगी फज की बेल्ट से हुआ एक्‍टर का मर्डर
Advertisement

Sushant की परछाई रहे शख्‍स का दावा, डॉगी फज की बेल्ट से हुआ एक्‍टर का मर्डर

अंकित का दावा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है. बता दें कि अंकित आचार्य ने सुशांत के साथ तीन साल तक काम किया. बीते साल जुलाई में उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था. 

(फाइल फोटो)

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असिस्टेंट बॉय रहे अंकित आचार्य (Ankit Acharya) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अंकित का दावा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है. बता दें कि अंकित आचार्य ने सुशांत के साथ तीन साल तक काम किया. बीते साल जुलाई में उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था. 

अंकिन ने कहा कि एक्टर का गला घोंटने के लिए उनके डॉग फज की बेल्ट का इस्तेमाल किया गया.

असिस्टेंट बॉय अंकित आचार्य ने कहा कि वह सुशांत के साथ 24 घंटे रहा करते थे. लेकिन पिछले साल जुलाई में उन्हें रिया चक्रवर्ती की वजह से नौकरी से निकाला दिया गया. रिया ने सुशांत के पूरे स्टाफ को चेंज कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- Sushant Suicide Case: ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर परिवार वालों ने उठाए गंभीर सवाल

अंकित ने कहा कि  मेरे पास अब तक सुशांत की डेड बॉडी के फोटोज हैं और मैं उन पर खुद ही जांच कर रहा हूं. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि कातिलों ने फज की बेल्ट से उनका गला घोंटा है. उस बेल्ट के ही निशान हैं वो.

साथ ही अंकित का कहना है कि फोटो में सुशांत की डेड बॉडी के साथ एक बैग दिखाई दे रही है. अंकित ने उस बैग पर भी सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि वह बैग सुशांत का हो ही नहीं सकता वह ब्रांडेड बैग इस्तेमाल करते थे.

ये भी देखें-

Trending news