IPS ने ट्विटर पर लिखा- बीबी जलेबी नहीं खाने देती, Wife ने दिया तगड़ा Reply
Advertisement
trendingNow1946939

IPS ने ट्विटर पर लिखा- बीबी जलेबी नहीं खाने देती, Wife ने दिया तगड़ा Reply

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के एडिशनल डायरेक्‍टर जनरल ऑफ पुलिस (ADGP) ने ट्विटर पर जलेबी खाने को लेकर एक मजेदार पोस्‍ट की. इसमें उन्‍होंने अपनी बीबी का भी जिक्र किया है. यह पोस्‍ट जमकर वायरल हो रही है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: कहते हैं बचपन की ख्‍वाहिश बुढ़ापे तक भी साथ नहीं छोड़ती है और अक्‍सर अपनी याद दिला ही देती है. ऐसा ही कुछ हुआ है तमिलनाडु के आईपीएस ऑफिसर डॉ. संदीप मित्तल (IPS Dr Sandeep Mittal) के साथ. उन्‍होंने हाल ही में जलेबी (Jalebi) खाने को लेकर अपनी बचपन की एक ख्‍वाहिश का जिक्र ट्विटर पर किया, जिस पर तत्‍काल उनकी पत्‍नी ने प्रतिक्रिया दी. अब इन दोनों की पोस्‍ट जमकर वायरल हो रही हैं. 

  1. एडीजीपी ने की जलेबी को लेकर एक पोस्‍ट 
  2. जमकर वायरल हो रही पोस्‍ट 
  3. लिखा- बीबी जलेबी नहीं खाने देती 

बीबी जलेबी नहीं खाने देती 

तमिलनाडु के एडीजीपी आईपीएस डॉ. संदीप मित्तल ने ट्विटर (Twitter) पर एक पोस्‍ट की है. इसमें उन्‍होंने जलेबी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बचपन में 25 पैसे की एक बड़ी जलेबी आती थी. तब सोचते थे कि बड़े होने के बाद कमाएंगे औेर रोज 3-4 जलेबी खाएंगे. अब कमाने लगे तो बीबी जलेबी नहीं खाने देती.' 

 

यह भी पढ़ें: इस ऑटो के आगे फेल है कैफे, सफर के साथ मिलेगी मौज भी

फिर पत्‍नी ने दिया तगड़ा जवाब 

मामला यही खत्‍म नहीं हुआ. IPS अधिकारी द्वारा यह ट्वीट करते ही उनकी पत्‍नी ने भी तत्‍काल प्रतिक्रिया दी. आईपीएस की पत्‍नी डॉ. रिचा मित्तल ने इस पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आज आप घर आओ...'

 

बस क्‍या था ये पोस्‍ट वायरल (Post Viral) हो गईं और इंटरनेट यूजर्स ने इन दोनों पोस्‍ट पर जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, 'सर आज जलेबी जरूर मिलेगी.' वहीं एक अन्‍य यूजर ने सलाह दी, 'सर ऑफिस में मंगवा लिया कीजिए.' बता दें कि आईपीएस डॉ. संदीप मित्तल की पत्‍नी तरंग नाम से एक एनजीओ चलाती हैं.

 

VIDEO-

Trending news