Tamil Nadu: चुनाव में DMK की जीत की मांगी थी दुआ, पूरी होने पर मंदिर के सामने दे दी जान
Advertisement
trendingNow1938865

Tamil Nadu: चुनाव में DMK की जीत की मांगी थी दुआ, पूरी होने पर मंदिर के सामने दे दी जान

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. वहां पर चुनाव में एक खास पार्टी की जीत की दुआ पूरी होने पर एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी.

मंदिर के सामने सुसाइड करने वाला उलगनाथन

चेन्नई: फिल्मी सितारों और राजनेताओं के प्रति दीवानगी के लिए चर्चित तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. वहां पर DMK के एक समर्थक ने कथित तौर पर अपनी पार्टी की असेंबली चुनावों में जीत होने की खुशी में मंदिर के सामने जान दे दी.

  1. मंदिर के सामने पहुंचकर लगा ली आग
  2. DMK की जीत के लिए दे दी जान?
  3. पुलिस कर रही मामले की जांच

मंदिर के सामने पहुंचकर लगा ली आग

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान 60 वर्षीय उलगनाथन के रूप में हुई. वह एक रिटार्यड सरकारी कर्मचारी था. उलगनाथन सुबह सोकर उठा और भगवान के दर्शन करने मंदिर पहुंचा. वहां पर उसने अपने शरीर में आग लगा ली. आसपास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे उसे बचाने में नाकाम रहे. आग में झुलसने की वजह से उसकी मौत हो गई. 

DMK की जीत के लिए दे दी जान?

मंदिर में स्थानीय लोगों को कथित तौर पर एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें उसने आत्महत्या के कारणों का हैरान करने वाला खुलासा किया है. सुसाइड नोट में कथित रूप से उलगनाथन ने लिखा कि द्रमुक (DMK) की सत्ता में वापसी और मंत्री सेंथिल बालाजी की जीत के लिए प्रार्थना की थी. उसने कहा था अगर उसकी मांग पूरी हो जाएगी तो वह आत्मबलिदान करेगा.

ये भी पढ़ें- अजब-गजब! Tamil Nadu में बनाया गया Corona Devi का मंदिर, सुबह-शाम पूजा कर रहे लोग

पुलिस कर रही मामले की जांच

पिछले दिनों संपन्न हुए तमिलनाडु असेंबली के चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election 2021) में DMK का दस साल का वनवास खत्म हुआ और वह सत्ता में वापस लौटी. कथित तौर पर अपनी इस मुराद के पूरी हो जाने पर उलगनाथन ने आत्मबलिदान का फैसला किया. इसके लिए उसने अमावस्या का दिन चुना. यह दिन तमिलों के बीच में एक शुभ दिन के तौर पर जाना जाता है. वह रात भर घर में सोया और सुबह मंदिर के बाहर जाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news