तमिलनाडु: उड़न दस्ते को तलाशी लेने से रोकने पर AMMK के चार लोग हुए गिरफ्तार

सरकारी कर्मचारियों को उनके दायित्व निर्वाह से रोकने सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एएमएमके सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. 

तमिलनाडु: उड़न दस्ते को तलाशी लेने से रोकने पर AMMK के चार लोग हुए गिरफ्तार
तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने हवा में गोलियां चलाई.

नई दिल्ली: उड़न दस्ते की एक टीम को अपना काम करने से रोकने के आरोप में एएमएमके के 150 से अधिक सदस्यों के खिलाफ बुधवार को मामले दर्ज किए गये. साथ ही इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

नकदी होने के संदेह के बाद अधिकारियों ने मंगलवार की रात थेनी लोकसभा क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान, कार्रवाई पर आपत्ति करने वाले एएमएमके के करीब 50 समर्थकों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलाई.

सरकारी कर्मचारियों को उनके दायित्व निर्वाह से रोकने सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एएमएमके सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त अधिकारी, निगरानी दस्ता और आयकर विभाग के कर्मचारी जब यहां अन्दिपत्ती में एक दुकान पर पहुंचे तो दुकानदार शटर बंद करके घटनास्थल से भाग गया.

उन्होंने बताया कि इसके बाद एएमएमके कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के बीच तकरार हो गयी और पुलिस ने हवा में गोली चलाई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में कोई भी घायल नहीं हुआ. माना जा रहा है कि यह दुकान टीटीवी दिनाकरण की अगुवाई वाली अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) का एक समर्थक संचालित कर रहा था.