Bageshwar Dham: तेज प्रताप यादव ने बागेश्वर बाबा को दे दिया अल्टीमेटम! बिहार में दरबार पर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11671379

Bageshwar Dham: तेज प्रताप यादव ने बागेश्वर बाबा को दे दिया अल्टीमेटम! बिहार में दरबार पर कह दी बड़ी बात

Tej Pratap Yadav Altimetam: बिहार (Bihar) में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का दरबार लगेगा. इस बीच, तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने चेतावनी दे दी है कि अगर हिंदू-मुस्लिम किया तो विरोध होगा.

Bageshwar Dham: तेज प्रताप यादव ने बागेश्वर बाबा को दे दिया अल्टीमेटम! बिहार में दरबार पर कह दी बड़ी बात

Dhirendra Shastri Darbar: बिहार (Bihar) में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) का दरबार बिहार के नौबतपुर (Naubatpur) में होना तय हो चुका है. इस बीच, लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के बेटे और बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी दे दी है. बता दें कि पहले धीरेंद्र शास्त्री का दरबार पटना के गांधी मैदान में आयोजित करने की बात हो रही थी, लेकिन अब इसको अगले महीने 13-17 मई तक लगाने की बात सामने आई है. कार्यक्रम के आयोजक बता रहे हैं, कार्यक्रम की अनुमति मिल चुकी है. नौबतपुर में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. बताया गया है कि बागेश्वर बाबा अपने दरबार में लोगों की अर्जियां भी सुनेंगे. आइए जानते हैं कि बागेश्वर बाबा के दरबार से पहले तेज प्रताप यादव ने क्या कहा है.

तेज प्रताप यादव ने दी ये चेतावनी

दरअसल जब तेज प्रताप यादव से पूछा गया कि नौबतपुर में बागेश्वर बाबा का दरबार लगने वाला है. इसकी अनुमति मिल चुकी है तो इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा है कि हिंदू-मुस्लिम किया तो विरोध होगा. कयास लगाए जा रहे हैं कि तेज प्रताप यादव के इस बयान से बिहार में सियासी पारा चढ़ सकता है.

बिहार में कब लगेगा बागेश्वर बाबा का दरबार?

बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार के नौबतपुर में आएंगे. धीरेंद्र शास्त्री नौबतपुर के तरेत गांव में भगवान राघवेंद्र की धरती पर 13 मई से 17 मई तक दरबार लगाएंगे. करीब 3 घंटे तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दरबार में भक्तों की अर्जियां सुनेंगे और उन्हें प्रवचन देंगे. उम्मीद है कि बागेश्वर बाबा के दरबार में हर दिन करीब 3 लाख लोग आ सकते हैं. दरबार के आयोजन को लेकर आयोजकों ने सभी जरूरी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

धीरेंद्र शास्त्री निकालेंगे पर्चा

आयोजन कमेटी के सचिव राजशेखर ने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम के लिए अनुमति मिल गई है. 13 से 17 मई तक हर दिन शाम 4 से 7 बजे तक हनुमत कथा, उसके बाद भजन संध्या और फिर गुरु जी का वार्तालाप होगा. 15 मई को दिव्य दरबार होगा, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री पर्चा निकालने वाला कार्यक्रम करेंगे. ये भी बताया गया कि इस दरबार में आने या लंगर में प्रसाद खाने के लिए कोई फीस नहीं लगेगी. यहां बिल्कुल निशुल्क व्यवस्था रहेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news