Temjeng Imna Along की बीवी का नाम Google पर सर्च कर रहे लोग, मंत्री ने दिया मजेदार जवाब
Advertisement
trendingNow11252308

Temjeng Imna Along की बीवी का नाम Google पर सर्च कर रहे लोग, मंत्री ने दिया मजेदार जवाब

Google Search Trends Temjen Imna Along Wife: तेमजेन इम्ना अलॉन्ग की अभी तक शादी नहीं हुई है, लेकिन गूगल पर लोग उनकी पत्नी का नाम सर्च कर रहे हैं, इसपर मंत्री ने गजब का रिएक्शन दिया है.

Temjeng Imna Along की बीवी का नाम Google पर हो रहा सर्च.

Temjen Imna Along Wife On Google Search: कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि उनके बारे में सोचकर ही चेहरे पर हंसी आ जाती है. ऐसी ही एक मजेदार घटना के बारे में जान लीजिए. दरअसल बड़ी संख्या में लोग नगालैंड (Nagaland) के मंत्री और बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग की बीवी (Temjen Imna Along Wife) का नाम गूगल पर सर्च कर रहे है. जिसके बारे में जानने के बाद मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) ने मजेदार जवाब दिया है. नगालैंड बीजेपी अध्यक्ष (Nagaland BJP President) तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने जवाब देते हुए कहा कि मैं अभी भी उसकी खोज कर रहा हूं.

मंत्री ने दिया गजब का जवाब

नगालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'गूगल सर्च मुझे उत्साहित करता है. मैं अब भी उसकी तलाश में हूं!'

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

गौरतलब है कि तेमजेन इम्ना अलॉन्ग के इस ट्वीट पर भी लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. नेहा नामक एक यूजर ने तेमजेन इम्ना अलॉन्ग से पूछा, 'आपको खाना बनाना आता है?'

'शादी हो तो गूगल को लड्डू भेजना'

वहीं मुकेश नामक एक यूजर ने लिखा कि सर, जब तलाश खत्म हो जाए तो सबसे पहले लड्डू गूगल को ही भेजना.

छोटी आंख पर तेमजेन का बयान

बता दें कि हाल ही में नगालैंड बीजेपी अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग का पूर्वोत्तर के लोगों की छोटी आंख पर दिया बयान खूब वायरल हुआ था. तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने कहा था कि छोटी आंख होने का भी फायदा है. आंख में गंदगी कम जाती है. इसके अलावा कभी मंच पर लंबा कार्यक्रम चल जाए तो हम सो भी लेते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news