Jammu-Kashmir: Awantipora में सुरक्षाबलों ने किया आतंकी संगठन Hizbul Mujahideen के ठिकाने का भंडाफोड़
Advertisement

Jammu-Kashmir: Awantipora में सुरक्षाबलों ने किया आतंकी संगठन Hizbul Mujahideen के ठिकाने का भंडाफोड़

Terrorist Hideout Busted In Awantipora: सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के ठिकाने से बर्तन और खाने का सामान समेत अन्य कई चीजों को बरामद किया है. बरामद हुई चीजों को सीज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़.

इरफान मंजूर, अवंतीपोरा: जम्मू-कश्मीर में अवंतीपोरा के त्राल में सुरक्षाबलों (Security Forces) को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने आंतकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के ठिकाने का भंड़ाफोड़ (Terrorist Hideout Busted In Awantipora) किया है. सुरक्षाबलों ने त्राल में सीर, पस्तूना इलाके के जंगल में आतंकियों के ठिकाने का पता लगा लिया है.

सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाला आतंकियों का ठिकाना

बता दें कि बुधवार को 42 राष्ट्रीय राइफल (RR) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की ज्वाइंट टीम ने त्राल के जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान सुरक्षाबलों (Security Forces) ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के ठिकाने को खोज निकाला और नष्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें- फारुख अब्दुल्ला के खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कही ये बात

आतंकी ठिकाने से ये चीजें हुईं बरामद

जान लें कि अवंतीपोरा (Terrorist Hideout Busted In Awantipora) में त्राल के जंगल में मिले आंतकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के ठिकाने की लंबाई 5 फीट, चौड़ाई 7 फीट और ऊंचाई 4 फीट थी. सुरक्षाबलों से छिपने के लिए आतंकी इस जगह का इस्तेमाल कर रहे थे. यहां खाने-पीने और रहने की सुविधा थी.

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के इस ठिकाने से बर्तन और खाने का सामान समेत अन्य कई चीजों को बरामद किया है. सुरक्षाबलों ने बरामद हुई चीजों को सीज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- कोर्ट ने 3 महिलाओं समेत एक ही परिवार के 9 लोगों को सुनाई उम्रकैद की सजा, जानें क्या है पूरा मामला

जान लें कि जंगल में आंतकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के ठिकाने के मिलने के बाद पुलिस स्टेशन त्राल में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

LIVE TV

Trending news