J&K: Sopore में BDC मीटिंग के दौरान आतंकी हमला, SPO शहीद; 1 पार्षद की मौत

Terrorists Attack In Sopore: आतंकी हमले के बाद सुरक्षबलों ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस सोपोर में ज्वाइंट ऑपरेशन चल रही है.

J&K: Sopore में BDC मीटिंग के दौरान आतंकी हमला, SPO शहीद; 1 पार्षद की मौत
सोपोर में आतंकी हमला.

सोपोर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर में आतंकी हमला (Terrorists Attack In Sopore) हुआ है. यहां डाक बंगला में हो रही मीटिंग के दौरान आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें एक एसपीओ (SPO) शहीद हो गए और एक पार्षद की मौत हो गई. इसके अलावा एक पार्षद घायल है.

सोपोर में आतंकी हमला

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोपोर (Sopore) के डाक बंगला में बीडीसी की मीटिंग (BDC Meeting) चल रही थी. तभी अचानक आतंकी हमला (Terrorists Attack In Sopore) हो गया. आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए.

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकी हमले के बाद सुरक्षबलों ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस सोपोर में ज्वाइंट ऑपरेशन चल रही है.

कश्मीर जोन पुलिस ने क्या कहा?

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, 'आतंकियों ने म्युनिसिपल ऑफिस पर हमला किया है. इस हमले में पुलिसकर्मी शफाकत अहमद और पार्षद रियाज अहमद शहीद हो गए. इसके अलावा पार्षद शमसुद्दीन पीर घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.'

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का ट्वीट

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, 'सोपोर में म्युनिसिपल ऑफिस पर आतंकी हमले की खबर आ रही है. मृतकों के लिए मेरी सहानुभूति और घायलों के लिए प्रार्थना है. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं.'

सोपोर में सुरक्षाबलों की चप्पे-चप्पे पर नजर है. सभी नाके बंद कर दिए गए हैं. हर एक गाड़ी की तलाशी ली जा रही है. आतंकियों का बचना मुमकिन नहीं है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.